script

लौट आया है ये बेहद मशहूर कलाकार, फैंस के लिए लेकर आया जबरदस्त Show

locationनई दिल्लीPublished: Nov 12, 2021 08:14:49 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

अपने दमदार किरदारों से धूम मचाने वाले अभिनेता विवियन डीसेना एक बार फिर छोटे परदे पर वापसी कर रहे हैं। उनके नए धारावाहिक का नाम है, ‘सिर्फ तुम’ और इस धारावाहिक में रणवीर ओबेरॉय

Vivian Dsena
अपने दमदार किरदारों से धूम मचाने वाले अभिनेता विवियन डीसेना एक बार फिर छोटे परदे पर वापसी कर रहे हैं। उनके नए धारावाहिक का नाम है, ‘सिर्फ तुम’ और इस धारावाहिक में रणवीर ओबेरॉय के किरदार में वह कहानी की नायिका सुहानी शर्मा के हमसफर बनते दिखाई देंगे।
इस कहानी में रणवीर गुस्सैल, चिड़चिड़ा और आवेग में रहता है। वह जो चाहता है उसे पाने के लिये किसी भी हद तक जा सकता है, वहीं सुहानी कोमल, सीधी-सादी और धैर्य की मूरत है। जब रणवीर को सुहानी से प्यार हो जाता है तो उसे पाने का उसका जुनून हावी हो जाता है और फिर होती है एक गहरी प्रेम कहानी की शुरूआत।
यह भी पढ़े – Anupama: आने जा रहा है अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, नए मोड़ से होगा बवाल

इस शो की कहानी कुछ इस तरह लिखी गई है कि ये दर्शकों का रोमांच एपीसोड दर एपीसोड बनाए रख सके। छोटे परदे के बड़े स्टार विवियन डीसेना की इस धारावाहिक में रणवीर के रूप में वापसी हो रही है। शो में उनकी हीरोइन हैं ईशा सिंह। आपको बता दें कि धारावाहिक ‘सिर्फ तुम’ का प्रीमियर सोमवार को कलर्स चैनल पर आने जा रहा है।
जब विवियन डीसेना से उनके किरदार के बारे में पूछा गया तो वो कहते हैं कि रणवीर एक बेहद दिलचस्प किरदार है क्योंकि उसके कई अलग-अलग रंग हैं। वह एक अलग नायक हैं क्योंकि सुहानी के प्रति उसका व्यवहार कुछ भी हो लेकिन पारंपरिक है। दोनों की केमिस्ट्री प्यार के एक बहुत ही अलग पक्ष को दर्शाती है। वो आगे कहते हैं कि ये शो मेरे लिए घर वापसी की तरह है।
यह भी पढ़े – Bigg Boss: अफसाना खान ने इस शख्स पर लगाएं भद्दे आरोप, दी जेल भेजने की धमकी

वहीं ईशा सिंह विनम्र, समझदार और केयरिंग सुहानी के रूप में दर्शकों का दिल जीतने की पूरी तैयारी कर चुकी हैं। वह कहती हैं कि प्रेम कहानियां हमेशा से मेरा पसंदीदा जॉनर रहा है और मुझे लगता है कि यह मेरे व्यक्तित्व के साथ अच्छी तरह से मेल खाता है। इस बार मैं इस बात को लेकर आश्वस्त थी कि मैं कोई चलताऊ किरदार नहीं करूंगी। मैं कुछ अलग करना चाह रही थी और तभी मुझे सुहानी की भूमिका मिल गई।

ट्रेंडिंग वीडियो