scriptThe Kapil Sharma Show : वहीदा का खुलासा, जब सेट पर अमिताभ को मारा था जोरदार थप्पड़, देंखे वीडियो | waheeda rehman talk about her slap incident with amitabh bachchan | Patrika News

The Kapil Sharma Show : वहीदा का खुलासा, जब सेट पर अमिताभ को मारा था जोरदार थप्पड़, देंखे वीडियो

locationमुंबईPublished: Mar 30, 2019 03:01:11 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

शो में वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलन ने बताया कि उस दौरान शूटिंग के दौरान क्‍या परेशानियां आती थीं

waheeda rehman

waheeda rehman

कपिल शर्मा के शो ‘The Kapil Sharma Show’ को इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा हैं। शो में इस वीकेंड सिनेमा के सुनहरे दौर की तीन अदाकारा वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलन की तिकड़ी अपना जलवा दिखाने वाली हैं। शो के कई प्रोमो सामने आया है जिसमें कपिल उनके साथ मस्ती करते नजर आ है। एक वीडियो में तीनों अभिनेत्रियां अपने दौर के राज खेल रही है।
waheeda rehman
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन वीडियो को दर्शक बहुत पसंद कर रहे है। वीडियो में तीनों अदाकाराएं अपने दौर के कुछ ऐसे राज खोलेंगी कि आप भी हैरान रह जाएंगे। वीडियो में आप देख सकते हैं जिसमें वहीदा रहमान उस वाकये का जिक्र कर रही हैं जब उन्‍होंने ‘रेशमा’ और ‘शेरा’ की शूटिंग के दौरान महानायक अमिताभ बच्‍चन को जोरदार थप्‍पड़ मार दिया था।
https://twitter.com/SonyTV?ref_src=twsrc%5Etfw
शो में वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलन ने बताया कि उस दौरान शूटिंग के दौरान क्‍या परेशानियां आती थीं। फिल्‍मों की सफलता का उनका लिये क्‍या मतलब था। बच्‍चा यादव यानी कीकू शारदा भी अपने जोक्‍स से जमकर हंसानेवाले हैं और तीनों ब्‍यूटीज को खास तोहफा देनेवाले हैं। इस वीकेंड भी दर्शक जमकर इंज्‍वॉय करनेवाले हैं।
waheeda rehman
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो