script

जब करण जौहर ने मलाइका को कहा टैलेंट की दुकान, देखें मजेदार वीडियो

locationमुंबईPublished: Oct 10, 2018 06:57:50 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

वीडियो की शुरुआत मलाइका अरोड़ा से होती है। इसमें वह कहती हैं कि आज की शुरूआत बहुत अच्छी हुई है।

karan johar and Malaika

karan johar and Malaika

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा हमेशा से ही अपनी हॉट अदाओं से जलवा बिखेरती रही हैं। फैंस उनकी अदाओं के आज भी दीवाने हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है कि इसमें बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार करण जौहर, मलाइका अरोड़ा को टैलेंट की दुकान मानते हैं। रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ का नया सीजन 20 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है।

शो के तीनों जज करण जौहर, मलाइका अरोड़ा और किरण खेर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करने शुरू कर दिए हैं। इसमें करण जौहर वीडियो बनाते हैं, और वे मलाइका अरोड़ा तथा किरण खेर से बहुत ही फनी अंदाज में सभी को रूबरू करवाते हैं।

View this post on Instagram

#Repost @karanjohar with @get_repost ・・・ IGT mornings!!!! @kirronkhermp @malaikaarorakhanofficial

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on

मलाइका से होती है शुरुआत
वीडियो की शुरुआत मलाइका अरोड़ा से होती है। इसमें वह कहती हैं कि आज की शुरूआत बहुत अच्छी हुई है। फिर करण, किरण से मुखातिब होते हैं और कहते हैं कि ‘आईजीटी’ की एक और क्वीन। करण जौहर, किरण से पूछते हैं कि भारत में कितना टैलेंट है, तो किरण कहती हैं कि मुझे देख लो टैलेंट ही टैलेंट है, आपको देख लो करण टैलेंट ही टैलेंट है, और मलाइका तो टैलेंट की देवी हैं ही। इस पर करण जौहर कहते हैं कि मलाइका तो टैलेंट की दुकान हैं।
जब करण जौहर ने मलाइका को कहा टैलेंट की दुकान, देखें मजेदार वीडियो
‘पटाखा’ में कर चुकीं आइटम सॉन्ग
हाल ही में रिलीज हुई विशाल भारद्वाज की कॉमेडी और ड्रामा फिल्म ‘पटाखा’ में मलाइका ‘हैलो हैलो…’ गाने पर थिरकती हुई नजर आई थीं। बता दें कि ये गाना एक आइटम सॉन्ग था। इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा, राधिका मदान और सुनील ग्रोवर ने लीड रोल निभाया था।

ट्रेंडिंग वीडियो