'दस का दम' में जब ऐश्वर्या राय ने ली एंट्री तो ऐसे थे सलामन के रिएक्शन

By: Mahendra Yadav
| Updated: 24 Jul 2018, 03:40 PM IST
'दस का दम' में जब ऐश्वर्या राय ने ली एंट्री तो ऐसे थे सलामन के रिएक्शन
Salman aish

बता दें कि पहले ऐश्वर्या और सलमान के अफेयर के चर्चे पूरे बॉलीवुड में रहे हैं।

सलमान खान इन दिनों टीवी पर एक शो होस्ट कर रहे हैं 'दस का दम'। इस शो में बॉलीवुड सितारे भी अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए पहुंच रहे हैं। हाल में अभिनेता अनिल कपूर भी अपनी आगामी फिल्म 'फन्ने खां' के प्रमोशन के लिए पहुंचे। बता दें कि यह फिल्म 3 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अनिल कपूर के साथ ऐश्वर्या बच्चन भी लीड रोल में हैं। बता दें कि पहले ऐश्वर्या और सलमान के अफेयर के चर्चे पूरे बॉलीवुड में रहे हैं। हालांकि उनके ब्रेकअप को करीब 15 साल हो गए हैं लेकिन अभी भी लोग इन दोनोें सितारों का नाम साथ जोड़ने में नहीं चूकते।

दस का दम में ऐश्वर्या:
सोशल मीडिया पर एक ऐश्वर्या की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह'दस का दम' में नजर आ रही हैं। दरअसल जब अनिल कपूर जब इस शो में अपनी फिल्म प्रमोट करने पहुंचे तो वहां 'फन्ने खां' का ट्रेलर दिखाया गया। इसमें ऐश्वर्या राय की क्लिप भी दिखाई गई। ट्रेलर में ऐश की एंट्री को सलमान खान स्क्रीन पर देखते रहे।

 

'दस का दम' में जब ऐश्वर्या राय ने ली एंट्री तो ऐसे थे सलामन के रिएक्शन

ऐश्वर्या नहीं पहुंची सलमान के शो पर:
ऐश्वर्या खुद इस फिल्म के प्रमोशन के लिए सलमान के शो 'दस का दम'पर नहीं पहुंची। फिल्म 'फन्ने खां' के प्रमोशन के लिए अनिल कपूर के साथ एक्ट्रेस पीहू संद पहुंची थी। एक्ट्रेस पीहू संद फिल्म में अनिल कपूर की बेटी के रोल में नजर आएंगी। बता दें कि पीहू इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म के लिए उन्होंने अपना 20 किलो वजन बढ़ाया है।

सलमान के शो पर ऐश्वर्या का डांस:
'दस का दम' में 'फन्ने खां' का एक गाना 'मोहब्बत' स्क्रीन पर चलाया गया। इस गाने में ऐश्वर्या डांस करती नजर आ रही थी और सलमान खान उन्हें देख रहे थे। इस दौरान अनिल कपूर और पीहू भी स्टेज पर ही मौजूद थे।

 

शो में पहले भी हुआ ऐश्वर्या का जिक्र:
ये पहला मौका नहीं है जब सलमान के शो में ऐश का जिक्र हुआ हो। इससे पहले ऐश्वर्या नाम की कंटेस्टेंट शो में हिस्सा ले चुकी हैं। जब ऐश्वर्या ने स्टेज पर एंट्री ली तो 'हम दिल दे चुके सनम' का गाना आंखों की गुस्ताखियां बजने लगा। इस गाने को सुनकर सलमान खान शर्माने लगे।

Aishwarya Rai Aishwarya Rai latest news Salman Khan
Show More