scriptTarak Mehta शो से पोपटलाल को निकाला गया था बाहर, मांगनी पड़ी थी माफी | When Tarak Mehta Show character Popatlal thrown out of the show | Patrika News

Tarak Mehta शो से पोपटलाल को निकाला गया था बाहर, मांगनी पड़ी थी माफी

locationनई दिल्लीPublished: Apr 28, 2020 11:14:20 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

पोपटलाल की भूमिका एक्टर श्याम पाठक (Shyam Pathak) निभाते हैं। लेकिन एक बार उनकी एक हरकत की वजह से शो के मेकर्स ने उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

popatlal thrown out of the show

Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah

नई दिल्ली: टेलीविजन पर सालों से राज कर रहा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो’ (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) सभी को पसंद है। पिछले एक दशक से यह शो दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। साथ ही शो के सभी किरदार लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं। वहीं शो में पत्रकार पोपटलाल (Popatlal) का किरदार भी लोगों को हंसाने का काम करता है। सालों से यह किरदार शो के साथ बना हुआ है। लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया था, जब उन्हें शो से निकाल दिया गया था।
पोपटलाल की भूमिका एक्टर श्याम पाठक (Shyam Pathak) निभाते हैं। लेकिन एक बार उनकी एक हरकत की वजह से शो के मेकर्स ने उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। दरअसल, एक बार शो में जेठालाल (Jethalal) का किरदार निभाने वाले एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) को लंदन (London) में एक स्टेज शो में परफॉर्म करना था। वह लंदन पहुंचे तो लोगों ने उनसे अपील की वह शो के किरदार पोपटलाल के साथ परफॉर्मेंस दें। उस वक्त पोपटलाल इंडिया में थे। जेठालाल ने फोन कर उनसे लोगों की डिमांड के बारे में बताया, जिसके बाद उन्होंने लंदन आने के लिए हामी भर दी।
उसके बाद पोपटलाल लंदन पहुंच गए और जेठालाल के साथ मिलकर स्टेज परफॉर्मेंस दी। लेकिन पोपटलाल ने लंदन जाने की जानकारी तारक मेहता शो के क्रू को नहीं दी। उनके इस कदम से शो के प्रोड्यूसर्स काफी नाराज हो गए। जब पोपटलाल लंदन से वापस लौटे तो उनकी शो के प्रोड्यूसर असित मोदी से काफी बहस हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि उन्हें शो से निकाल भी दिया गया। शो से निकाले जाने के बाद पोपटलाल 4, 5 दिन तक घर पर ही रहे। हालांकि उसके बाद उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने शो के प्रोड्यूसर्स से माफी मांगी। जिसके बाद प्रोड्यूसर ने उन्हें माफ कर दिया और पोपटलाल की शो में फिर से वापसी हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो