scriptWho is Rocky Jaiswal who is in love with Hina Khan know His net worth | कौन हैं रॉकी जायसवाल जिनके प्यार में गिरफ्त हैं हिना खान, नेटवर्थ जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान | Patrika News

कौन हैं रॉकी जायसवाल जिनके प्यार में गिरफ्त हैं हिना खान, नेटवर्थ जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

हिना खान टीवी की दुनिया का बड़ा नाम हैं। आज ये किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। इन अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। उन्होंने अपने अभिनय और बेबाक अंदाज से करोड़ों फैंस का दिल जीता है। हिना ने 2009 में शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से टीवी डेब्यू किया था।

नई दिल्ली

Updated: May 27, 2022 11:16:20 am

हिना के लिए ये शो काफी लकी साबित हुआ। इस शो ने हिना को अलग पहचान दिलाई थी साथ ही इसी शो से हिना को उनका प्यार मिला था। हिना और रॉकी बीते 8 साल से रिलेशन में हैं। हमेशा एक-दूसरे के लिए, एक-दूसरे के साथ नजर आते हैं। हिना 34 साल की हैं और रॉकी 32 साल के, लेकिन क्या आपको पता है कि रॉकी जायसवाल कौन हैं तो चलिए हम आपको बताते हैं कि कौन हैं रॉकी जिनके आगे हिना हार गईं अपना दिल।
Who is Rocky Jaiswal who is in love with Hina Khan know His net worth
Who is Rocky Jaiswal who is in love with Hina Khan know His net worth
kkkkkkkkkkkkkkkkkk.jpgकौन हैं रॉकी जायसवाल-
रॉकी जायसवाल का जन्म 14 फरवरी 1989 को हुआ था। रॉकी जायसवाल कोलकाता के रहने वाले हैं और वो एक हिंदू फैमिली से सरोकार रखते हैं। रॉकी फिल्म मेकर और प्रोड्यूसर हैं। इसके साथ ही वो बिजनेसमैन भी हैं, ये मनोरंजन उद्योग में एक दशक से अधिक तक काम कर चुके हैं। रॉकी कई प्रोडक्शन हाउसेस के मालिक भी हैं। इन्होंने कई फिल्में भी बनाईं हैं। इसके साथ ही इनके नाम एक और उपलब्धि भी है। इन्होंने यूथ को ध्यान में रखते हुए एक एप भी बनाया है, जिसका नाम है 'Rockabyte'। इस एप पर यूथ अपना टैलेंट दिखा सकती है। रॉकी ने सह निर्माता के तौर पर ससुराल सिमर का ( 2011), कुछ तो लोग कहेंगे, ये रिश्ता क्या कहलाता है और साथ निभाना साथिया में काम किया है। रॉकी की मां का नाम लता जायसवाल है जो हाउसवाइफ हैं। इसके साथ ही इनके पिता कोलकाता में ही बिजनेस चलाते हैं। रॉकी की तीन बहनें हैं।
gfffff.jpgरॉकी के नाम हैं ये फिल्में-
2020 में MX Player पर फिल्म आई थी विशलिस्ट, जिसके प्रोड्यूसर रॉकी थे। राकी की एक फिल्म बेस्ट फीचर फिल्म सिनेमेटोग्राफी का अवॉर्ड भी जीत चुकी है। मजे की बात ये है कि इस फिल्म में हिना ने बतौर लीड काम किया था। इस फिल्म का नाम लाइन्स था।

रॉकी की नेटवर्थ-
वैसे तो रॉकी के कमाई के जरिए कई हैं, लेकिन अगर सिर्फ प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के तौर पर इनकी कमाई आंके तो यही बहुत है। इनसे ये सालाना 60 से 70 लाख कमा लेते हैं। वहीं अगर पूरी नेटवर्थ की बात करें तो ये लगभग 6 से 7 करोड़ है।
कैसे शुरू हुई लव स्टोरी-
हिना और रॉकी की मुलाकात 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' के सेट पर ही हुई थी। शो की लीडिंग ऐक्‍ट्रेस का एक सुपरवाइजिंग प्रड्यूसर पर दिल आया। रॉकी जायसवाल पहली बार चर्चा में तब आए, जब वह 'बिग बॉस 11' के एक एपिसोड में नजर आए थे। उन्‍होंने शो में नैशनल टीवी पर हिना खान को प्रपोज किया था। हिना खान ने 2009 में 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' से टीवी की दुनिया में डेब्‍यू किया। रॉकी इसी शो के सुपरवाइजिंग प्रड्यूसर थे। पहली मुलाकात यहीं सेट पर हुई। फिर दोस्‍ती हुई। रॉकी ने एक इंटरव्‍यू में हिना से पहली मुलाकात और प्‍यार पर कहा था, 'हम शो के सेट पर पहली बार मिले। मुझे उसकी जो चीज सबसे अच्‍छी लगी, वो था काम के प्रति उसका समर्पण। मैंने बहुत से ऐक्‍टर्स देखें, लेकिन वह काम के मामले में सबसे स्‍मार्ट है। ऐसा बहुत कम होता है जब आपको कोई ऐसा इंसान मिलता है जो वक्‍त पूरी ईमानदारी से काम करे। मुझे उसकी इसी खासियत से प्‍यार है। और हां, मेरी नजर में वह दुनिया की सबसे प्‍यारी महिला है।'
हिना और रॉकी ने साल 2014 में डेटिंग शुरू की। हिना ने 2016 में 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' शो छोड़ दिया। वह उसी साल 'खतरों के ख‍िलाड़ी 8' में नजर आईं। तब हिना ने रॉकी के साथ इंस्‍टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्‍ट की थी और लिखा था, 'यादें... मैं तुमसे मिलने के लिए इस वक्‍त किसी का कत्‍ल भी कर सकती हूं, तुम्‍हें बहुत मिस कर रहा हूं। प्‍लीज, जल्‍दी आ जाओ। आओ स्‍पेन में साथ में स्‍टंट करते हैं। दिलचस्‍प बात यह है कि हिना खान के इस पोस्‍ट के एक हफ्ते बाद ही रॉकी स्‍पेन पहुंच गए। वह 'खतरों के ख‍िलाड़ी' के सेट पर भी गए। यही वह वक्‍त था, जब दुनिया ने दोनों के रिश्‍ते को रूमानी नजरों से देखना शुरू कर दिया। हालांकि, तब हिना खान ने यही कहा था कि रॉकी उनका बेस्‍ट फ्रेंड है और वह उनके लिए बहुत खास है।
साल 2020 में हिना खान ने ट्विटर पर 'Ask Me' सेशन होस्‍ट किया। इसी दौरान एक फैन ने पूछा, 'मैम मुझे रॉकी सर बहुत पसंद हैं। क्‍या आप यह बतना चाहेंगी कि दोनों में किसने पहले प्रपोज किया था?' इस पर हिना ने पूरी ईमानदारी से जवाब दिया, 'सच कहूं, तो किसी ने नहीं... ये सब बस अपने आप हो गया।' वैसे, साल 2017 में रॉकी जायसवाल ने हिना को नैशनल टीवी पर 'बिग बॉस 11' में सबके सामने प्रपोज किया। वह शो में हिना से मिलने पहुंचे थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन को आकर्षित करती है कछुआ अंगूठी, लेकिन इस तरह से पहनने की न करें गलतीज्योतिष: बुध का मिथुन राशि में गोचर 3 राशि के लोगों को बनाएगा धनवानपैसा कमाने में माहिर माने जाते हैं इस मूलांक के लोग, तुरंत निकलवा लेते हैं अपना कामजुलाई में चमकेगी इन 7 राशियों की किस्मत, अपार धन मिलने के प्रबल योगडेली ड्राइव के लिए बेस्ट हैं Maruti और Tata की ये सस्ती CNG कारें, कम खर्च में देती हैं 35Km तक का माइलेज़ज्योतिष: रिश्ते संभालने में बड़े कच्चे होते हैं इस राशि के लोगजान लीजिए तुलसी के इस पौधे को घर में लगाने से आती है सुख समृद्धिहाथ में इन निशान का होना मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होने का माना जाता है संकेत

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: 16 बागी विधायक अगर फ्लोर टेस्ट में नहीं देंगे वोट तो क्या होगी तस्वीर, यहां जानें पूरा समीकरणMaharashtra Political Crisis: क्या उद्धव ठाकरे के इस फैसले ने बिगाड़ा सारा खेल! NCP की भूमिका पर भी उठ रहे है सवालMaharashtra Political Crisis: फ्लोर टेस्ट के खिलाफ शिवसेना की अर्जी सुप्रीम कोर्ट में मंजूर, आज शाम 5 बजे होगी सुनवाईपहले खुलेआम कन्हैयालाल की नृशंस हत्या की धमकी, फिर सिर कलम कर दिया, आतंकियों की करतूतों से मेल खाता है तरीकानवीन जिंदल को भी कन्हैया लाल की तरह जान से मारने की मिली धमकी, दिल्ली पुलिस से की शिकायतMumbai News Live Updates: शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे ने कहा- 2/3 बहुमत है हमारे पासजावेद पंप ने खोला राज, अटाला हिंसा में मौलाना और कई नेताओं के नाम आए सामनेउदयपुर हत्याकांड को लेकर बोले मुख्यमंत्री: कहा- 'हर पहलू को ध्यान में रखकर होगी जांच, कहीं कोई अंतरराष्ट्रीय लिंक तो नहीं'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.