script

 दिल्ली में होगी #The Kapil Sharma Show के पहले एपीसोड की लाइव शूटिंग

Published: Mar 02, 2016 04:50:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

कपिल का कहना है कि उनका लक्ष्य खुशियां फैलाना है और यह शो पहले वाले शो की ही तरह लोगों का मनोरंजन करेगा…

kapil sharma

kapil sharma

मुंबई। जाने-माने हास्य कलाकार कपिल शर्मा अपने नए शो को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं। वो अपनी टीम के साथ एक बार फिर दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार हैं। द कपिल शर्मा शो के नाम से शुरू होने कार्यक्रम में हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर और अली असगर भी उनके साथ नजर आएंगे। कपिल का कहना है कि उनका लक्ष्य खुशियां फैलाना है और उन्हें उम्मीद है कि यह शो पहले वाले शो (कॉमेडी नाइट्स विद कपिल) की ही तरह लोगों का मनोरंजन करेगा। शो के पहले एपिसोड की शूटिंग दिल्ली में दर्शकों के साथ लाइव होगी।

कपिल ने कहा, जिस तरह का प्यार भारत ने हमें दिया है, इससे मैं और मेरी टीम बहुत खुश हैं। हमारा मकसद लोगों के चेहरों पर मुस्कराहट लाना है और द कपिल शर्मा शो के साथ हम यही करना चाहेंगे। यह शो 23 अप्रैल से सोनी टीवी शनिवार और रविवार रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा। इसमें कीकू शारदा, नवजोत सिंह सिद्धू, सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर जैसे कलाकार होंगे। ये सभी कामेडी नाइट्स विद कपिल से जुड़े रह चुके हैं।

के9 और फ्रेम्स प्रोडक्शन द्वारा निर्मित शो के प्रीमियर से पहले, प्रशंसकों को अपने पसंदीदा सितारों के साथ बातचीत करने का मौका मिलेगा। इसके लिए कपिल और उनकी टीम कई शहरों की यात्रा करेगी। यह यात्रा 5 मार्च को अमृतसर से शुरू होगी। इसके बाद टीम भोपाल (मार्च 11), लखनऊ (16 मार्च) और दिल्ली (अप्रैल के पहले सप्ताह) का रुख करेगी।

चैनल के कार्यकारी उपाध्यक्ष और मार्केटिंग प्रमुख दानिश खान ने बताया, यह पारिवारिक शो है। उम्मीद है कि यह भारतीय परिवारों के लिए रात के खाने के समय मिल बैठकर देखा जाने वाला शो बनेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो