scriptNaagin 5 में लीड रोल में होंगे Shiving Narang? एक्टर ने खुद बताई सच्चाई | Will Shiving Narang be in the lead role in Naagin 5? | Patrika News

Naagin 5 में लीड रोल में होंगे Shiving Narang? एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

locationनई दिल्लीPublished: Jun 09, 2020 04:14:51 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

‘बेहद 2’ (Beyhadh 2) फेम एक्टर शिविन नारंग के ‘नागिन 5’ में कास्टिंग (Shiving Narang In Naagin 5) की खबर काफी वक्त से आ रही है। अब इसकी सच्चाई के बारे में खुद उन्होंने बताया है।

shiving_narang.jpg

Shiving Narang In Naagin 5

नई दिल्ली: टीवी के पॉपुलर शो में से एक ‘नागिन 4’ (Naagin 4) को लॉकडाउन (Lockdown) के कारण बंद कर दिया गया। जिसके बाद से फैंस शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) से डिमांड कर रहे थे कि वह शो को वापस लेकर आए। हालांकि एकता ने ‘नागिन 5’ (Naagin 5) की घोषणा तो कि लेकिन उसमें पुरानी स्टारकास्ट को नहीं लिया जाएगा। जिससे फैंस का दिल टूट गया है। जी हां, निया शर्मा (Nia Sharma) और विजेंदर कुमेरिया लॉकडाउन के बाद नागिन 4 के आखिरी एपिसोड की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। ऐसे में नागिन 5 की स्टार कास्ट को लेकर कई नाम सामने आ चुके हैं। जिसमें एक एक्टर शिविंग नारंग (Shiving Narang) भी हैं।
Bollywood Actresses Look Very Hot and Sexy – Patrika Bollywood

‘बेहद 2’ (Beyhadh 2) फेम एक्टर शिविन नारंग के ‘नागिन 5’ में कास्टिंग (Shiving Narang In Naagin 5) की खबर काफी वक्त से आ रही है। अब इसकी सच्चाई के बारे में खुद उन्होंने एक न्यूज पोर्टल को बताया है। शिविंग नारंग ने कहा, अभी मैं ऐसी किसी भी चीज़ पर कमेंट नहीं करूंगा। लेकिन सब ठीक होते ही मैं अपडेट कर दूंगा। नागिन में मैंने वैसे एक गेस्ट अपीयरेंस किया है।
Unknown Facts about Mughal E Azam – Bollywood Unknown Facts

इसके अलावा शिविन ने रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) को लेकर कहा कि दर्शकों को यह शो जल्द देखने को मिलेगा। शिविन कहते हैं, हम अपने फैन्स को एंटरटेन करने के लिए ही है और मैं ये कहता हूं कि बहुत जल्द खतरों के खिलाड़ी में आप सब हमें डरते हुए और खतरों का सामना करते हुए देख पाएंगे। हो सकता है कि खतरों के खिलाड़ी का फाइनल एपिसोड हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में हो। लेकिन इस बात का कोई कन्फर्मेशन नहीं है।
इसके अलावा शिविंग नारंग ने अपने सीरियल ‘बेहद 2’ (Beyhadh 2) के बंद होने के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि बेहद एक बहुत ही अच्छा सीरियल था। हालांकि मुझे इस बात का अंदाजा था कि यह लॉन्ग रनिंग शो नहीं था। लेकिन बेहद एक बहुत बड़ा शो था, अभी जो टाइम चल रहा है जहां पूरा वर्ल्ड कोरोना की मार झेल रहा है। ऐसे में शो के मेकर्स ने अगर इसे बंद करने का फैसला लिया है तो कुछ सोच समझ कर ही लिया होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो