क्या कपिल शर्मा के साथ दोबारा काम करेंगे? Sunil Grover ने दिया ये जवाब

By: Sunita Adhikari
| Published: 24 Aug 2020, 01:19 PM IST
क्या कपिल शर्मा के साथ दोबारा काम करेंगे? Sunil Grover ने दिया ये जवाब
Sunil Grover

  • कोरोना वायरस (Coronavirus) के बीच काफी महीनों बाद कपिल शर्मा (Kapil Sharma Show) का शो एक बार फिर शुरू हो गया है। ऐसे में इस शो में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की एंट्री के कयास फिर से लगाए जा रहे हैं।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के बीच काफी महीनों बाद कपिल शर्मा (Kapil Sharma Show) का शो एक बार फिर शुरू हो गया है। ऐसे में इस शो में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की एंट्री के कयास फिर से लगाए जा रहे हैं। क्योंकि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच दोस्ती हो चुकी है। जिसके बाद लोग सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा को एक साथ देखना चाहते हैं। हाल ही में सुनील ने कहा है कि अगर कपिल शर्मा के साथ काम करना किस्मत में लिखा होगा तो वो जरूर करेंगे।

कपिल शर्मा के साथ दोबारा काम करने को लेकर सुनील ग्रोवर ने कहा, अगर किस्मत में मेरा और कपिल शर्मा का साथ में काम करना होगा तो हम जरूर काम करेंगे। लेकिन अभी ऐसा कुछ नहीं हो रहा है। सुनील ने आगे कहा कि जब मेरा नया शो आता है तो लोग कपिल शर्मा के बारे में जरूर पूछते हैं। हम एक-दूसरे से कभी-कभी बात करते हैं। लेकिन शो छोड़े हुए मुझे काफी वक्त हो चुका है और वक्त काफी चीजों को बदल देता है।

आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर जल्द ही नया शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मीस्तान' लेकर आ रहे हैं। इस शो में उनके साथ बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे दिखाई देंगी। एक इंटरव्यू में इस शो के बारे में बात करते हुए सुनील ने बताया था कि इस शो के लिए उन्होंने अपनी फीस में कटौती की है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए सुनील ग्रोवर ने कहा कि अभी जो सिचुएशन चल रही है उसे देखते हुए मुझे लगता है कि हमें पे कट लेना होगा। हमें दूसरों की अजीविका के बारे में भी सोचना होगा।

बता दें कि हाल ही में ऐसी खबरें चल रही थीं कि सुनील ग्रोवर 'बिग बॉस 14' (Big Boss 14) में भाग ले सकते हैं। इस बारे में जब सुनील ग्रोवर से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनका ऐसा कोई प्लान नहीं है। क्योंकि वह पर्सनल लाइफ में काफी बोरिंग हैं। इसलिए उन्हें नहीं लगता है कि वह बिग बॉस के घर में कोई मसाला दे पाएंगे। उन्होंने कहा कि बिग बॉस के प्रतिभागी होने के हिसाब से मैं खुद को इंट्रेस्टिंग इंसान नहीं समझता।