‘ये हैं मोहब्बतें’ फेम शिरिन मिर्जा ने बॉयफ्रेंड से की सगाई, जल्द हो सकती है शादी

By: Pratibha Tripathi
| Published: 17 Feb 2021, 07:30 PM IST
‘ये हैं मोहब्बतें’ फेम शिरिन मिर्जा ने बॉयफ्रेंड से की सगाई, जल्द हो सकती है शादी
Yeh Hai Mohabbatein' fame Shirin Mirza

  • शिरिन मिर्जा जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं
  • वेलेंटाइन डे के खास मौके पर बॉयफ्रेंड हसन से की सगाई

नई दिल्ली। साल 2021 सेलिब्रिटी के लिए खुशियों से भरा साल साबित हो रहा है किसी के घर में किलकारियां गूंज रही हैं तो कही पर बॉलीवुड के कपल्स शादी के पवित्र रिश्ते में बंधते नजर आ रहे हैं अभी दिया मिर्जा की शादी की रस्में पूरी भी नही हो पाई थी कि अब इस़ी कड़ी में एक और सेलिब्रिटी का नाम जुड़ते नजर आ रहा है। अब छोटे परदे अपने किरदार से सबका दिल जीत लेने वाली शिरिन मिर्जा जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

अभी हाल ही में उन्होने अपने बॉयफ्रेंड संग सगाई रचाई है। बता दें हसन सरताज को वो काफी लंबे समय से डेट कर रही थीं वेलेंटाइन डे के इस खास मौके पर बॉयफ्रेंड हसन ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर लिया। इतने बड़े सरप्राइज को देख एक्ट्रेस कुछ देर के लिए तो शॉक्ड हो गई, लेकिन बाद में हामी भरते हुए इस रिश्ते को स्वीकार कर लिया। इस दौरान की तस्वीरे उन्होने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। जिसमें हसन घुटनों के बल बैठकर उन्हें प्रपोज कर रहे हैं।

shirin.jpg

शिरिन की हामी भरते ही हसन ने उन्हें सगाई की अंगूठी पहना दी। उस दौरान दोनो ब्लैक आउटफिट पर नजर आ रहे थे। फैंस को भी उनकी तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं।

बता दें कि हसन सरताज दिल्ली के रहने वाले है और आईटी कपंनी में काम करते हैं। वही शिरिन की बात करें तो वो यें है मोहब्बतें में जर आई थी जिसमें उन्होंने सिम्मी भल्ला का किरदार निभाया था।