scriptटीवी सीरियल ये है मोहब्बतें में आया नया ट्विस्ट, किसी की हुई मौत तो किसी की होगी एंट्री | yeh hai mohabbatein twist roshni dies ishita become grandmother | Patrika News

टीवी सीरियल ये है मोहब्बतें में आया नया ट्विस्ट, किसी की हुई मौत तो किसी की होगी एंट्री

Published: Jul 15, 2018 05:35:57 pm

Submitted by:

Amit Singh

शो की कहानी के अनुसार आदित्य की मौत हो चुकी है और रोशनी आज कल इशिता के घर पर रह रही हैं।

yeh hai mohabbatein

yeh hai mohabbatein

टीवी का पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ की कहानी में जल्द ही एक नए सदस्य की एंट्री होने वाली हैं। यह सदस्य है इशिता के बेटे आदित्य का बेटा। शो की कहानी के अनुसार आदित्य की मौत हो चुकी है और रोशनी आज कल इशिता के घर पर रह रही हैं।
पैरेंट्स के तलाक के बाद कैटरीना की मां ने की थी 8 बच्चों की परवरिश, पिता के साथ ये थी उनकी आखिरी तस्वीर

No data to display.
yeh hai mohabbatein

रोशनी की होगी मौत
ऐसी चर्चा है कि आदित्य के बाद अब रोशनी की भी मौत हो जाएगी। बालाजी के सोशलमीड‍िया अकाउंट से शेयर किए गए वीड‍ियो के मुताब‍िक ऐसा लगता है कि रमन-इश्त‍िा के र‍िश्ते आने वाले सदस्य की वजह से ठीक हो जाएंगे। शो में पूरा परिवार आगे आने वाले अपने खूबसूरत दिनों का जश्न मना रहा है, जबकि शो की नायिका दिव्यांका त्रिपाठी के लिये एक नई शुरुआत होने वाली है। इस शो में रमन भल्ला (करण पटेल) की पत्नी इशिता भल्ला के रूप में नजर आने वाली टेलीविजन की मशहूर अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी अब इस शो में दादी की भूमिका में नजर आयेंगी।

इस तारीख से सलमान शूरू करने जा रहे ये बड़ा काम, जोरों-शोरों से चल तैयारी

 

yeh hai mohabbatein

सीरियल की ये एक्ट्रेस बनी मां
चर्चित शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ फेम मिहिका वर्मा के घर एक नन्हे मेहमान की एंट्री हुई है। मिहिका ने एक बेटे को जन्म दिया है। मिहिका टीवी सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में इशिता की बहन मिहिका का रोल निभाया करती थी। मिहिका ने साल 2016 में गुपचुप तरीके से आनंद से शादी की थी। मीडिया को इस बारे शादी की फोटोज आने के बाद में पता चला था।

KATRINA KAIF LIFE STORY: कभी अपने पिता का प्यार नहीं पा सकी कैटरीना, मां ने की परवरि

 

yeh hai mohabbatein
इंस्टाग्राम पर जाहिर की प्रेग्नेंसी की बात
हाल ही में मिहिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी की बात जाहिर की। इस फोटो में मिहिका अपने पति आनंद के साथ रोमांटिक अंदाज में खड़ी हैं और इस फोटो को उन्होंने कैप्शन दिया था, ‘नॉक, नॉक।’ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनके भाई ने उनके घर बेटे के आने की खबर की पुष्टि की है।
शो से हो चुकी हैं रिप्लेस
बता दें कि एकता कपूर के हिट सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में मिहिका वर्मा इशिता की बहन का किरदार निभा रही थी लेकिन हाल ही में उन्हें इस शो में रिप्लेस कर दिया गया था और उनकी जगह अब अवंतिका हंडल ने ये किरदार निभा रही हैं। इसकी वजह उनकी प्रेग्नेंसी ही थी।
yeh hai mohabbatein

कॅरियर
मिहिका वर्मा ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2008 में टीवी सीरियल ‘विरुद्ध’ से की थी। इसके बाद उन्होंने ‘कितनी मोहब्बत है’, ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’, ‘किस देस में है मेरा दिल,’ ‘बात हमारी पक्की है,’ ‘ये है आशिकी,’ ‘अजीब दास्तां है ये’ और ‘इतना करो न मुझे प्यार’ जैसे सीरियल्स में काम किया है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो