ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर मचा हंगामा, एक्टर Sachin Tyagi समेत कई मेंबर्स हुए कोरोना संक्रमित

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 24 Aug 2020, 08:03 PM IST
ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर मचा हंगामा, एक्टर Sachin Tyagi समेत कई मेंबर्स हुए कोरोना संक्रमित
Sachin Tyagi Corona positive

  • एक्टर सचिन त्यागी(Sachin Tyagi) हुए कोरोना संक्रमित
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai )के सेट से एक के बाद एक बुरी खबर आ रही है।

नई दिल्ली। पूरे देश में तेजी से फैल रही कोराना(coronavirus) महामारी से अब बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री भी दहल चुकी है। इसके संक्रमण से टीवी के कई कालाकारों के (TV stars Covid-19 positive) कोरोना से संक्रमित होने खबरे आ चुकीं हैं अब एक और बुरी खबर सुनने को मिल रही है कि “सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है” के एक्टर सचिन त्यागी (actor Sachin Tyagi tests positive for COVID-19) भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं इतना ही नही इस सेट पर काम करने वाले दूसरे क्रू मेंबर्स भी कोरोना के चपटे में आ गए है। क्रू मेंबर्स के साथ एक्टर सचिन त्यागी(Sachin Tyagi Corona positive) की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद शो की शूटिंग फिलहाल रुक दी गई है।

जानकारी के मुताबिक सचिन त्यागी (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai actor Sachin Tyagi Corona positive)को शूटिंग के दौरान ही बुखार आने लगा था। जिसके बाद से उन्होनें अपना टेस्ट कराना उचित समझा। और दो दिन के बाद उनकी (Sachin Tyagi tests positive for COVID-19)रिपोर्ट पॉजीटिव आ गई, अभी एक्टर की रिपोर्ट को आए दो दिन भी नही हुए थे कि सेट पर काम कर रहे कई (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai crew members test Covid-19 positive ) क्रू मेंबर्स में भी कोरोना के लक्षण दिखने लगे थे। इसके बाद सभी ने अपना टेस्ट करवाया। कुछ की रिपोर्ट निगेटिव तो कुछ की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।

एक्टर सचिन का सबसे खास शूट चल रहा था

जानकारी के अनुसार अभी कई मेंबर्स की रिपोर्ट आनी बाकि है। लेकिन शो के प्रोड्यूसर राजन साही ने अपने स्टाफ की हालत को देखते हुए शो की शूटिंग रोक दी है। आपको बता दें कि अभी हाल ही में इस शो के क्रू मेम्बर्स ने सेट पर गणेश चुतर्थी मनाई थी। शो "ये रिश्ता क्या कहलाता है" के एक्टर सचिन का इन दिनों सबसे खास शूट चल रहा था जिसमें उनका एक्सीडेट दिखाया जाना बाकि था। इस एक्सीडेट के बाद से सचिन अपनी याददाश्त खो बैठते है। और बच्चों जैसी हरकतें करने लग जाते हैं।

बता दे कि इस शों के लिए यह पहली खबर ऐसी नही थी इससे पहले एक्ट्रेस मोहिना कुमारी (mohena singh corona positive)भी कोरोना संक्रमित हो चुकी है। वह काफी वक्त तक अस्पताल में थीं। हालांकि, मोहिना ने पहले ही इस शो को अलविदा कह दिया थी। अब सीरियल के एक्टर सचिन त्यागी (actor Sachin Tyagi tests positive for COVID-19) कोरोना संक्रमित हो गए हैं।सचिन के अलावा शो के कई क्रू मेंबर्स की रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई है।