'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्टर संजय गांधी 10 महीने से हैं बेरोजगार, बयां किया दर्द

By: पवन राणा
| Published: 30 May 2021, 09:23 PM IST
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्टर संजय गांधी 10 महीने से हैं बेरोजगार, बयां किया दर्द

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्टर संजय गांधी ने कोरोना काल में रोजगार नहीं होने और आर्थिक तंगी को लेकर बात की है। उनका कहना है कि कोरोना के कारण पिछले साल जुलाई से बेरोजगार हैं।

मुंबई। कोरोना वायरस के चलते देश के हालात बदतर हैं। लोगों के रोजगार, कमाई, धंधे सब पर ग्रहण सा लगा हुआ है। रोज कमाकर पेट पालने वाले और प्रोजेक्ट के हिसाब से काम करने वाले लोगों के सामने संकट ज्यादा है। इससे फिल्म और टीवी इंडस्ट्री भी अछूती नहीं है। पिछले दिनों एक्टर राजेश खट्टर के परिवार के आर्थिक संकट में आने की खबर आई थी। अभिनेता अयूब खान ने भी ऐसे ही हालातों का जिक्र किया था। अब टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कलाकार संजय गांधी ने भी अपने बिगड़े आर्थिक हालातों का जिक्र किया है। उनका कहना है कि वे 10 महीने से बेरोजगार हैं।

'कई कलाकार बेरोजगार'
संजय गांधी का कहना है कि उनके पास कोई काम नहीं है। हालातों के चलते बेबस हैं। हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत में उन्होंने बताया कि टीवी इंडस्ट्री में काम की कमी है। नए काम के मौके ही नहीं है। कई कलाकार बेरोजगार हो गए हैं। घर पर टाइम पास करना पड़ रहा है। जब काम के मौके कम हैं, तो जो कुछ भी काम मिल रहा है, उसका उतना मेहनताना नहीं मिल रहा है। कोरोना संकट में रोजाना किसी न किसी के निधन के समाचार सुनते रहते हैं। मदद करना चाहते हैं, लेकिन मैं बेबस हूं।

यह भी पढ़ें : 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम करण मेहरा के वैवाहिक जीवन में खटपट की खबरों पर पत्नी का आया रिएक्शन

पिछले साल जुलाई से बेरोजगार
संजय का कहना है कि पिछले वर्ष जुलाई के बाद से काम ही नहीं मिला है। मैं अमीर व्यक्ति नहीं हूं। मेरे आर्थिक हालात बुरे हैं। आखिरी बार पिछले साल जुलाई में 'नागिन 4' में काम किया था। उसके बाद से बेरोजगार हूंं। किराए के घर में रहता हूं। भविष्य के लिए न तो पैसा है न ही हालातों से निपटने की कोई योजना है।

यह भी पढ़ें : 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम ऋषिकेश पांडे का हुआ तलाक, कहा- प्राइवेसी और बेटे के कारण रहा चुप

कोरोना काल में दोस्तो से न मिल पाने का अफसोस जताते हुए संजय कहते हैं कि अभी मैं ठीक हूं। आगे क्या होगा, कुछ नहीं कहा जा सकता। मुझे अपना और सेहत का ध्यान रखना है। घर चलाने के लिए बाहर जाना ही होगा। बाहर जाकर काम करने में रिस्क है, लेकिन करें तो क्या करें।' गौरतलब है कि संजय ने टीवी शोज के अलावा फिल्मों में भी काम किया है। संजय 'अब के बरस', 'उड़ान', 'नो स्मोकिंग' और 'रेस 2' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।