scriptये रिश्ता क्या कहलाता है में आएगा बड़ा ट्विस्ट, लव-कुश के किरदार में नए एक्टर की होगी एंट्री | Yeh rishta kya kehlata hai luv kush role apurva anmol kartik naira | Patrika News

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आएगा बड़ा ट्विस्ट, लव-कुश के किरदार में नए एक्टर की होगी एंट्री

Published: Jan 18, 2020 03:17:14 pm

Submitted by:

Neha Gupta

ये रिश्ता क्या कहलाता (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में आएगा नया मोड़
लव-कुश का किरदार निभाएगा ये एक्टर
लव-कुश के रोल की जल्द ही एंट्री होने वाली है

2425360c23388477b4cee21d0ecf9ab1.jpg

नई दिल्ली | सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में जल्द ही नया ट्विस्ट आने वाला है। शो में जहां कार्तिक (Kartik) और नायरा (Naira) एक बार फिर साथ दिखाई देने वाले हैं वहीं लव-कुश (Luv-Kush) के रोल में नए कैरेक्टर की एंट्री होने वाली है। दरअसल, अब सीरियल नया मोड़ लेने वाला है। वेदिका शो से जा चुकी है जिसके बाद कार्तिक और नायरा की शादी फिर से होने वाली है। इसी सब के बीच कार्तिक के कजिन भाई लव और कुश की अनोखे अंदाज़ में एंट्री होगी। छोटे से दिखने वाले लव कुश अब बड़े हो चुके हैं।

सुत्रों के मुताबिक, लव और कुश की एंट्री के बाद से ही शो में एक नया ड्रामा देखने को मिलेगा। जहां एक तरफ एक भाई को काफी सीधा दिखाया जाएगा वहीं दूसरा इन सबसे कोसो दूर बदमाश निकलेगा। सीरियल में दिखाया जाएगा की एक भाई लड़की को छेड़ेगा तो वहीं दूसरा उसे रोकने की कोशिश करेगा। खबरों की मानें तो अब शो में लव ट्राएंगल भी देखने को मिलेगा। दोनों भाइयों को एक ही लड़की से प्यार हो जाएगा जिसके बाद दोनों में गलतफहमियां और लड़ाइयां भी देखने को मिलेंगी। बता दें कि लव-कुश के रोल में Apurva and Anmol Jyotir दिखाई देने वाले हैं।

आजकल शो में कार्तिक और नायरा शादी की तैयारियां चल रही हैं जिसमें कई तरह की अड़चने आ रही हैं। दरअसल, कार्तिक की शेरवानी फट जाती है जिसकी वजह से वो मंदिर देर से पहुंचता है और नायरा का दूल्हा बदल जाता है। घरवालें कार्तिक को ढूंढते हुए किसी और को दूल्हा समझ लेते हैं और नायरा के साथ आ जाते हैं। इसी बीच नायरा की वरमाला खो जाती है और पता चल जाता है कि दूल्हे के रूप में कार्तिक नहीं है। अब शो में बहुत जल्द ही कार्तिक और नायरा की शादी हो जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो