script‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के फैंस को लग सकता है बड़ा झटका, Shivangi Joshi aka Naira ने छोड़ा शो! | yeh rishta kya kehlata hai shivangi joshi aka naira quits speculations | Patrika News

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के फैंस को लग सकता है बड़ा झटका, Shivangi Joshi aka Naira ने छोड़ा शो!

Published: Jun 25, 2020 06:20:05 pm

Submitted by:

Neha Gupta

टीवी के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। सुत्रों की मानें तो सीरियल की फीमेल लीड एक्ट्रेस शिवांगी जोशी यानी नायरा (Shivangi Joshi aka Naira) का जल्द ही पत्ता साफ हो सकता है।

Shivangi Joshi quits show Yeh Rishta Kya Kehlata Hai speculations

Shivangi Joshi quits show Yeh Rishta Kya Kehlata Hai speculations

नई दिल्ली | टीवी के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। ये सीरियल लंबे समय से दर्शकों का फेवरेट रहा है, साथ ही इसके कलाकारों को बेहद पसंद किया जाता रहा है। लेकिन अब इस शो से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है कि फैंस का दिल टूट सकता है। दरअसल, अगर सुत्रों की मानें तो सीरियल की फीमेल लीड एक्ट्रेस शिवांगी जोशी यानी नायरा (Shivangi Joshi aka Naira) का जल्द ही पत्ता साफ होने वाला है। ऐसा कहा जा रहा है कि अब शिवांगी जोशी सीरियल में नहीं दिखाई देंगी (Shivangi Joshi quits show) जो दर्शकों को काफी निराश कर सकता है।

View this post on Instagram

🤍

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18) on

स्पॉटबाई की खबरों के मुताबिक, ये रिश्ता क्या कहलाता है के मेकर्स ने सीरियल की कहानी में कुछ बदलाव किए हैं जिसके चलते नायरा के किरदार को खत्म (Shivangi Joshi exits show) कर दिया गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि नायरा की जगह अब कार्तिक का रोल प्ले करने वाले मोहसिन खान (Mohsin Khan) की लाइफ में नई लड़की की एंट्री होगी। सीरियल में दोनों के बीच लव स्टोरी (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai new story) की शुरुआत दिखाई जाएगी।

ये नई एक्ट्रेस (New actress in Yeh Rishta..) कौन होगी इस बात की जानकारी अभी सामने नहीं आई है। हालांकि सामने आई खबरों से इतना तो साफ है कि अब शो की स्टोरी लाइन को पूरी तरह से बदल दिया गया है। जिसमें नायरा के किरदार को हटा दिया गया है।

अभी तक इस पर शिवांगी जोशी का कोई बयान सामन नहीं आया है। साथ ही ये रिश्ता क्या कहलाता है की टीम की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट (No Official announcement on Shivangi) नहीं किया गया है। ये भी हो सकता है कि कोरोना वायरस (coronavirus) के कारण एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने खुद ही शो को अलविदा कह दिया गया हो। हालांकि नायरा और कार्तिक (Kartik Naira chemistry) की जोड़ी फैंस की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। ऐसे में सीरियल की टीआरपी पर भी इसका असर पड़ सकता है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो