scriptनायरा के सामने आया पति कार्तिक का कड़वा सच, बच्‍चे को लेकर … | yeh rishta kya kehlata hai spoiler secret behind the keerti baby krish | Patrika News

नायरा के सामने आया पति कार्तिक का कड़वा सच, बच्‍चे को लेकर …

locationमुंबईPublished: Feb 07, 2019 06:30:07 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

आने वाले एपिसोड में सच सामने आ जाता है। पूरा परिवार कार्तिक को उसके किए गए गलत काम के लिए दोषी ठहराते…

yeh rishta kya kehlata hai

yeh rishta kya kehlata hai

फेमस शो ‘Yeh Rishta Kya Kehlata Hai’ इन दिनों सुर्खियो में बना हुआ है। इस शो में नया ट्विस्ट आया है जो फैंस को बहुत रास आ रहा हैं। पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि कीर्ति कोमा से बाहर आ जाती हैं और अपने बेटे को देखने की इच्छा जताती हैं। इसी बीच कार्तिक के बच्चे की अदला-बदली होने की खबर उनके परिवार को शॉक में डाल देती है। एपिसोड में कार्तिक पूरी तरह से पछतावे में डूब चुका है और अपने परिवार को सच्चाई बताने की सोच रहा है।
yeh rishta kya kehlata hai
आने वाले एपिसोड में सच सामने आ जाता है। पूरा परिवार कार्तिक को उसके किए गए गलत काम के लिए दोषी ठहराते हुए दिखाई देता है। परिवार कार्तिक को उन्‍हें धोखा देने का आरोप लगाएगा। नायरा भी कार्तिक को गलत समझती हैं।
https://twitter.com/hashtag/YehRishtaKyaKehlataHai?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कथित तौर पर घर छोड़ने का फैसला करती है और वह सिंघानिया के घर जाकर कृष (कीर्ति के बच्चे) को कीर्ति को सौंप देगीं। बताया जा रहा है कि शो के 10 साल पूरे होने पर मेकर्स अब इसमें कुछ बदलाव भी करना चाहते हैं।
yeh rishta kya kehlata hai
आपको बता दें कि आदित्य ने कीर्ति और नक्ष का एक्सीडेंट किया था। आदित्य पूरी फैमिली को दर्द में देखना चाहता है। वो उन्हें परेशान करने के लिए ये जाल बुनता है। बता दें कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ काफी लंबे समय से चल रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो