अक्षय बटुए में रखते हैं एक ऐसे शख्स की तस्वीर, जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे

Dilip chaturvedi

Publish: Sep, 13 2017 05:54:00 (IST)

TV News
अक्षय बटुए में रखते हैं एक ऐसे शख्स की तस्वीर, जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे

अक्सर लोग अने बटुए में पत्नी, बेटी-बेटा या फिर भगवान की तस्वीर रखते हैं, लेकिन अक्की...

अभिनेता अक्षय कुमार स्विट्जरलैंड से अपना बर्थडे सेलिब्रेट करके मुंबई लौट आए हैं और पूरी तरह से काम जुट गए हैं। यह तो दुनिया जानती है कि अक्षय कुमार को बॉलीवुड में पहचान बतौर एक्शन स्टार के रूप में मिली थी। फिल्म खिलाड़ी जो हिट हुई कि फिर एक के बाद एक खिलाड़ी नाम की फिल्में आती रहीं। फिल्में चलती रहीं, तो अक्षय भी खिलाड़ी बनने में जरा भी नहीं हिचकिचाए। फिर समय आया बदलाव का। वक्त बदला, सिनेमा भी बदला...। पर्दे से एक् शन का दौर पीछे छूट रहा था। ऐसे में अक्षय के सामने सबसे बड़ा चैलेंज था बदलते दौर के साथ खुद को ढालना। अक्षय की फिल्में टि रही थीं। निर्माता मुंह मोडऩे लगे थे। ऐसे में खिलाड़ी के पास अपने किरदार के साथ एक्सपेरिमेंट करने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं था। उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और खुद को कॉमेडी फिल्मों और सामाजिक फिल्मों की ओर मोड़ लिया। नतीजा सबके सामने है। अब वो हर किरदार में फिट हैं। खिलाड़ी का टैग हट गया है। कॉमेडी में उनकी टाइमिंग का कोई मुकाबला नहीं है। अब कॉमेडी के साथ टीवी पर अवतरित हो रहे हैं। यहां भी उन्होंने धमाका कर दिया। शो के प्रोमो में उन्हें प्रेग्रेंट के रूप में देख लोग दंग रह गए।

खैर, यहां हम बात कर रहे हैं अक्की के बटुए की। अक्सर लोग अने बटुए में पत्नी, बेटी-बेटा या फिर भगवान की तस्वीर रखते हैं, लेकिन अक्की अपने बटुए में एक ऐसे शख्स की तस्वीर रखते हैं, जिसके बारे उनके फैंस कभी सोच भी नहीं सकते। हम आपको बता दें कि इसका खुलासा खुद अक्की ने किया है। जी हां, कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के आगामी पांचवें सीजन में सुपर जज के रूप में नजर आने को तैयार अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि दिग्गज अभिनेता चार्ली चैपलिन महान कॉमेडियन थे और वह उनकी तस्वीर अपने बटुए में रखते हैं।

अक्षय ने शो के पहले एपिसोड की शूटिंग के दौरान कहा, "चार्ली चैपलिन निसंदेह सबसे महान कॉमेडियन हैं। आज तक मेरे बटुए में उनकी तस्वीर है। मैं व्यक्तिगत तौर पर उनकी कहावत पर विश्वास रखता हूं कि, 'जिंदगी को करीब से देखा जाए, तो यह एक त्रासदी है, लेकिन दूर से देखने में यह कॉमेडी है।"' शो में अक्षय के अलावा मल्लिका दुआ, जाकिर खान और हुसैन दलाल भी मेंटोर के रूप में दिखेंगे। 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' का प्रसारण जल्द ही टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned