क्या खत्म हो चुका है युवराज का क्रिकेट करियर? लिया ये बड़ा फैसला..

By: Amit Singh
| Updated: 26 Jan 2018, 07:50 PM IST
क्या खत्म हो चुका है युवराज का क्रिकेट करियर? लिया ये बड़ा फैसला..
yuvraj singh inside age 2

पूरी दुनिया में सिक्सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह का क्रिकेट करियर जहां एक तरफ खत्म होने की दहलीज पर है

 

पूरी दुनिया में सिक्सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह अब जल्द ही एक्टिंग में भी हाथ आजमाने जा रहे हैं। बता दें कि जल्द ही युवराज सिंह वेब सीरीज 'इनसाइड एज 2' में नजर आने वाले हैं। ये कि्रकेट पर आधारित वेब सीरिज है जो बहुत जल्द ही लांच होने वाली है। इस वेब सीरिज में विवेक ओबेरॉय के अलावा अंगद बेदी और ऋचा चड्ढा भी युवराज के साथ दिखने वाले हैं। 'इनसाइड एज 2' में युवराज सिंह किसी ओर का नही बल्कि खुद का ही किरदार निभाने वाले हैं। गौरतलब है कि कही ना कही युवराज ने ये फैसला कि्रकेट में अपने करियर को खत्म होते हुए देखकर लिया है।

37 वर्षीय क्रिकेटर की जिन्दगी पूरी दुनिया एक खुली किताब है। उनके कि्रकेट के किस्सों से लेकर कैंसर से सघंर्ष और फिर Hazel Keech से रोमांस किसी से छिपा नही है।जिन्दगी के हर मोड़ पर युवराज FRONT FOOT पर आकर खेले हैं। उनकी खुद की एक लंबी चौड़ी FAN FOLLOWING है। इन्हीं वजहों से अब युवराज एक्टिंग में हाथ आजमाने जा रहे हैं।

गौरतलब है कि युवराज सिंह एक कि्रकेटर होते हुए भी एक सेलिब्रिटी का रुतबा रखते हैं। 2007 के 20-20 वर्ल्ड में उन्होंने जो 6 छक्के लगाएं थे तब से तो उनकी शोहरत आसमान छू ली थी। इसके अलावा 2011 में जिस तरह से उन्होंने अपने दम पर वर्ल्ड कप जिताया था उससे तो वो पूरे देश की दिल की धड़कन बन गए थे। जब तक वो बैचलर रहे देश के मोस्ट एलिजिबल बैचलर में एक थे। शादी के बाद और कि्रकेट से संन्यास लेने के बाद भी उनकी इस शोहरत में जरा सी भी कमी नही आई है। अब युवराज इसी शोहरत को एक्टिंग में इनकैश कराने जा रहे हैं।

PADMAAVAT: फिल्म में भंसाली कर गए ये बड़ी गलतियां.. लेनी पड़ सकती है फिल्म वापस!

वैसे युवराज का एक्टिंग के प्रति इस झुकाव के पीछे उनकी पत्नी Hazel Keech का भी हाथ बताया जा रहा है । खैर वजह चाहे जो भी हो युवराज के फैन्स के लिए ये किसी खुशखबरी से कम नही है।