scriptबैंक डकैती के मामले में उदयपुर पुलिस को म‍िली बड़ी कामयाबी, 1 आरोपी को दबोचा, फायरिंग कर दो भागे | 1 accused of bank robbery arrested from Tala village, Udaipur | Patrika News
उदयपुर

बैंक डकैती के मामले में उदयपुर पुलिस को म‍िली बड़ी कामयाबी, 1 आरोपी को दबोचा, फायरिंग कर दो भागे

– जयपुर ग्रामीण पुलिस के साथ देर रात चला सर्च अभियान, आरोपी की गाड़ी गांव में एक मकान में टकराई

उदयपुरSep 25, 2019 / 01:38 pm

madhulika singh

बैंक डकैती के मामले में उदयपुर पुलिस को म‍िली बड़ी कामयाबी, 1 आरोपी को  दबोचा, फायरिंग कर दो भागे

बैंक डकैती के मामले में उदयपुर पुलिस को म‍िली बड़ी कामयाबी, 1 आरोपी को दबोचा, फायरिंग कर दो भागे

उदयपुर/जयपुर. मादड़ी औद्योगिक क्षेत्र में स्थित पीएनबी बैंक में आठ दिन पूर्व 19.72 लाख रुपए की डकैती के मामले में उदयपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जयपुर ग्रामीण क्षेत्र के चंदवाजी थानाक्षेत्र के ताला गांव में पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया, जबकि उसके दो साथी फायर कर अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे। बताया जा रहा है कि पुलिस के पीछा करने पर आरोपियों की गाड़ी एक मकान से टकरा गई, जिसे वे छोड़ भागे। चंदवाजी व उदयपुर की पुलिस टीम मंगलवार देर रात ताला गांव में जंगल व नदी क्षेत्र में सर्च अभियान चलाते आरोपियों की तलाश में जुटी रही।
इधर, पुलिस ने पकड़ में आए एक आरोपी व जीप को चन्दवाजी थाने में रखवाया है। सूचना पर जयपुर ग्रामीण एसपी शंकरदत्त शर्मा, एएसपी ज्ञानचंद यादव टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पीएनबी बैंक में 16 सितम्बर को डकैतों ने फायरिंग कर 19.72 लाख रुपए की डकैती की थी। पुलिस ने मामले में ढाणी रावतान दाबलारोड कोटपूतली जयपुर निवासी प्रदीप पुत्र दाताराम गुर्जर, राजपूतों का वास सालवा खुर्द जोधपुर निवासी दयालसिंह पुत्र मनोहर सिंह राजपूत, मांडली बानसुर, भिवाड़ी, अलवर निवासी विनोद पुत्र जावरमल, चारणों की ढाणी, पुगलिया सामेपुर, जोधपुर निवासी मगदान पुत्र रानीदान चारण व कुराबड़, उदयपुर निवासी मांगीलाल पुत्र भंवरलाल रैगर को नामजद किया था। इससे पहले सोमवार को एसपी कैलाशचन्द्र विश्नोई ने उन पर 5-5 हजार का इनाम घोषित किया था। आरोपियों में प्रदीप के पपला गैंग के सदस्य होने की आशंका पर पुलिस की एक टीम जयपुर गई थी। वहां टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि डकैती में शामिल तीन आरोपियों का सुराग लगा तो वे जीप से भाग निकले।
नाकाबंदी तोड़ी, पुलिस ने किया पीछा

उदयपुर पुलिस आरोपियों की गाड़ी का पीछा किया तो वे ताला गांव चौकी की नाकाबंदी तोडकऱ मनोहरपुरा-दौसा हाइवे की तरफ फरार हो गए। नाकाबंदी करवाने पर आरोपी चिलपली मोड़ से जयपुर प्रतापगढ़ स्टेट हाइवे पर पुलिस को देख गाड़ी ताला गांव के मणिहारों के मोहल्ले में घूमा दी। पुलिस ने लगातार पीछा जारी रखा तो उन्होंने आबादी क्षेत्र में तेज गति से गाड़ी दौड़ाई। अफरा-तफरी के माहौल के बीच आरोपियों की गाड़ी एक मकान से टकरा गई। आरोपी गाड़ी से निकलकर भागे तभी पुलिस ने पीछा कर एक आरोपी को दबोच लिया तथा दो साथी अंधेरे में भाग निकले।

Home / Udaipur / बैंक डकैती के मामले में उदयपुर पुलिस को म‍िली बड़ी कामयाबी, 1 आरोपी को दबोचा, फायरिंग कर दो भागे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो