script130 की गणित में उलझ गई उदयपुर की जीएसटी टीम | 130 of the GST team in Udaipur got entangled in mathematics | Patrika News

130 की गणित में उलझ गई उदयपुर की जीएसटी टीम

locationउदयपुरPublished: Jan 21, 2019 11:47:09 pm

Submitted by:

Sushil Kumar Singh

इनकम विजेता, जीएसटी हारी, सद्भावना क्रिकेट सीरिज का समापन

udaipur

130 की गणित में उलझ गई उदयपुर की जीएसटी टीम

उदयपुर. उदयपुर टैक्स बार एसोसिएशन एवं उदयपुर आईसीएआई ब्रांच के तत्वावधान में चल रही सद्भावना क्रिकेट सीरिज के अंतिम दिन इनकम टैक्स टीम ने जीएसटी टीम को 130 रन से हराया। तीसरे व चौथे मुकाबले में इनकम टैक्स टीम कप्तान एम रघुवीर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबजी का निर्णय लिया और 20 ओवर में टूर्नामेंट का सबसे अधिक स्कोर 190 रन रखा। इसमें राहुल के 75 रन शामिल हैं। आयकर विभाग के चेतराम मीना एवं सनी की ओर से तीन-तीन विकेट लिए गए। इससे जीसटी टीम 60 रन ही बना सकी।
सचिव सीए किशोर पाहूजा ने बताया कि प्रथम एवं दूसरे स्थान के मुकाबले का फाइनल सीए टीम एवं उदयपुर टैक्स बार के बीच हुआ। पहले बल्लेबाजी करते हुए सीए टीम के कप्तान पंकज जैन ने 179 रन का लक्ष्य रखा। इसमें रौनक के 64 और आतिश के 38 रन शामिल हैं। जवाब में लक्ष्य का पीछा कर रही टैक्सबार टीम 157 रन पर ढेर हो गई। सीए टीम जीत दर्ज कराते हुए सीरिज में विजेता रहा। कार्यक्रम के अंत में मुख्य आयकर आयुक्त एसके सिंह ने खिलाडिय़ों को संबोधित किया। मंच से एसके सिंह, संयुक्त निदेशक एम रघुवीर, बार अध्यक्ष निर्मल सिंघवी ने विजेता टीम को पुरस्कार वितरित किए। चार टीम के 60 खिलाड़ी मंच से सम्मानित हुए।
ये रहे परिणाम
पहला स्थान: सीए टीम
द्वितीय स्थान: उदयपुर टैक्स बार
तीसरा स्थान: आयकर विभाग टीम
चौथा स्थान: जीएसटी टीम
मैन ऑफ द सीरिज: राहुल गुप्ता, 144 रन और 2 विकेट
मैन ऑफ द मैच: रौनक शुक्ला व राहुल गुप्ता
हैट्रिक: देवेंद्र चारण
सर्वोच्च बल्लेबाज: हेमपाल चौधरी, 123 रन
सवोच्च गेंदबाज: अनिल शर्मा, 10 विकेट
बेस्ट फिल्डर: सूरज थड़ानी
बेस्ट विकेट कीपर: धु्रव शाह, 4 कैच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो