video : खेतों में काम करती मह‍िलाओं के पीछे भागे संदि‍ग्‍ध युवक.. तो ग्रामीणों ने की जबर्दस्‍त धुनाई और साैैंपा पुलिस को

Madhulika Singh

Publish: Sep, 03 2018 04:18:41 PM (IST)

Udaipur, Rajasthan, India

शंकर पटेल/उदयपुर. जिले के कुराबड़ थाना क्षेत्र के बंबोरा के निकट आवरा गांव में सोमवार दोपहर में खेतों में काम कर रही महिलाओं के पीछे दो संदिग्ध युवक बाइक खड़ी कर दौड़े। इस पर महिलाओं ने चिल्लाया तो आसपास के ग्रामीण दौड़ पड़े और चोर- चोर कहकर हल्ला मचाया। इस पर दोनों कथित संदिग्ध युवक चोर फसलों में जा घुसे ।ग्रामीणों ने काफी देर तक उन्हें तलाश क‍िया लेकिन नहीं मिले । इस दौरान उनकी बाइक सड़क किनारे पड़ी मिली जिसे ग्रामीणों ने अपने कब्जे में कर ली और बंबोरा पुलिस चौकी पर सूचना दी। इसी दरमियान दोनों संदिग्ध युवक खेतों से निकल कर आने लगे तो ग्रामीणों ने उन्हें पकड़कर जमकर धुनाई की फिर पुलिस को सौंप दिए । ग्रामीणों ने बताया कि दोनों युवकों से पूछताछ की तो उन्होंने किसी काम से रूकना बताया जबकि महिलाओं का कहना था कि वह खेत में उतर कर पीछे दौड़े थे ।पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिए हैं जहां पूछताछ की जा रही है। दिनदहाड़े चोर की घटना पर कई ग्रामीण मौके पर जमा हो गए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned