फील्ड क्लब सदस्यों ने दी 21 लाख की राशि

जिला प्रशासन को सौंपी सहायता राशि

By: Pankaj

Published: 02 Apr 2020, 02:27 AM IST

उदयपुर . वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से उपजी विपदा की इस घड़ी में फील्ड क्लब सदस्यों ने 21 लाख रुपए की सहयोग राशि नगर विकास प्रन्यास सचिव अरुण हासीजा की उपस्थिति में जिला कलक्टर आनन्दी को सौंपी।
इस अवसर पर उपाध्यक्ष उमेश मनवानी, सचिव यशवन्त आंचलिया, लाल सिंह झाला, पूर्व उपाध्यक्ष आरसी गर्ग, सतेन्द्रपाल सिंह छाबड़ा, दलपत सुराणा व मोती खत्री भी मौजूद थे। गौरतलब है कि क्लब के कई सदस्य पहले ही आपदा की घड़ी में सेवा कार्यों से स्वैच्छिक रूप से जुड़े हैं।
नाहर-सुराणा समूह ने 1 करोड़ दिए
उदयपुर स्थित नाहर-सुराणा समूह ने 1 करोड़ रुपये से अधिक की राशि प्रदान की है। समूह के प्रबंध निदेशक राज सुराणा ने बताया कि समूह में शामिल नाहर कलर्स, ओरिएंट ग्लेजेस और कुआर्जो कम्पनी ने इस योगदान का एक हिस्सा पीएम-केयरर्स फंड में और स्थानीय प्रशासन को जरूरतमंदों, निर्धनों एवं दिहाड़ी मजदूरों तक राशन सामग्री पहुंचाने के लिये दिया है।
उदयपुर इलेक्ट्रिकल एसोसिएशन द्वारा जरूरतमंदों की सहायता के लिये जिला कलक्टर को 1 लाख 11 हजार 111 रुपए का चैक प्रदान किया गया। इस मौके पर एसोसिएशन अध्यक्ष हेमन्त ओस्तवाल, सचिव विनोद जैन, कोषाध्यक्ष अभिषेक भावोत, रूपेश पारिख आदि पदाधिकारी मौजूद थे। पाईरोटेक वर्कस्पेस सोलूशन्स प्रा लि. एवं वर्क स्पेस मेटल सोलूशन्स प्रा लि. के सभी कर्मचारियों ने मिलकर तीन दिन का वेतन ६.५१ लाख रुपए का चेक जिला कलक्टर आनंदी को प्रदान किया।
पांच लाख तीस हजार का चैक सौंपा
महावीर इंटरनेशनल सदस्यों एवं फ्रेंड्स क्लब द्वारा एकत्रित सहयोग राशि जरूरतमंदों के भोजन किट के लिए उदयपुर सहकारी उपभोक्ता थोक भंडार लि. के नाम से जिला कलक्टर आनंदी को सौंपी गई। इसमें महावीर इंटरनेशनल द्वारा 4 लाख 21 हजार और फ्रेंड्स क्लब द्वारा 82 हजार रुपए नगर विकास प्रन्यास सचिव अरुण हसीजा की उपस्थिति में अध्यक्ष आरएस सोजतिया, सचिव सुनील गांग एवं कोषाध्यक्ष अशोक खुर्दिया ने चैक से प्रदान किए।

Pankaj Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned