script25 people on single dose and 50 people on double dose will be able to | सिंगल डोज पर 25 व डबल डोज पर 50 लोग आ सकेंगे शादी में | Patrika News

सिंगल डोज पर 25 व डबल डोज पर 50 लोग आ सकेंगे शादी में

- जिला कलक्टर ने जारी किए नए आदेश
- एंटीकोरोना वैक्सीन

उदयपुर

Published: July 18, 2021 08:07:03 am

भुवनेश पंड्या

उदयपुर. कोरोना के इस दौर में संक्रमण नियंत्रण को लेकर जिला कलक्टर चेतन देवड़ा ने आदेश जारी कर शादी की पूरी गाइड लाइन स्पष्ट की है गाइड लाइन के अनुसार यदि सभी को पहली डोज लग गई हो वह 25 और डबल डोज वाले 50 लोग रह सकेंगे।
----
- जिला कलक्टर ने जारी किए नए आदेश
- जिला कलक्टर ने जारी किए नए आदेश
ये है आदेश:
मैरिज गार्डन, मैरिज हॉलस व हॉटल परिसर में शादी समारोह के लिए अधिकतम 25 लोगों की संख्या की शर्त के अनुसार सुबह 6 से शाम 8 बजे तक स्वीकृति दी गई है। जिसकी सूचना कोविडइन्फो.राजस्थान.जीओवी.इन में ई इंटीमेशन: मेरिज पोर्टल या 181 पर देनी होगी।
------------
- उपखंड मजिस्ट्रेट स्थिति में आंकलन के बाद शादी समारोह में शामिल होने वाले मेहमानों की संख्या के संबंध में तय करें कि अधिकतम दी गई शर्तों के अनुसार 25 लोग शामिल हो। इसमें से भी ये अनिवार्य है कि सभी ने पहली डोज लगवा ली हो, जहां सभी ने दोनो डोज लगवाई हो वहां 50 लोग शामिल हो सकेंगे।
- विवाह समारोह में अन्य व्यक्तियों जैसे बैंड, बाजा वादक्र लाइट डेकोरेशन, केटरिंग व अन्य को मिलाकर 15 व्यक्ति शामिल हो सकेंगे।
- बैंड, बाजा वादक्र लाइट डेकोरेशन, केटरिंग वालों को विभिन्न समारोह व शादियों में जाना होता है, ऐसे में संक्रमण का खतरा रहता है। सभी को पहली डोज लगवानी होगी।
- विवाह की सूचना मिलने पर उपखंड मजिस्ट्रेट किसी भी राजकीय कर्मचारी को विवाह स्थल पर भेजकर सामाजिक दूरी, मास्क व सेनेटाइजेशन व विवाह में मौजूद लोगों की निगरानी करवाई जाएगी।
- सरकारी कार्मिक, अधिकारी व चुने हुए जनप्रतिनिधि से इसदौरान अनुकरणीय आचरण व सख्त अनुशासन की अपेक्षा के लिए जिला प्रशासन ने आदेश जारी किए हैं।
- नो मास्क नो एंट्री की पालना सख्ती से करवानी होगी।
- स्क्रीनिंग व स्वच्छता सुनिश्चित की जाए।

- विवाह की वीडियोग्राफी को उपखंड अधिकारी के मांने पर देनी होगी।
- जो मेरिज गार्डन नियमों का उल्लंघन करेगा उसे सील कर दिया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Numerology: कम उम्र में ही अच्छी सफलता हासिल कर लेते हैं इन 3 तारीखों में जन्मे लोगहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीweather update: राजस्थान के इन जिलों में हुई बारिश, जानें आगे कैसा रहेगा मौसमतत्काल पैसों की जरुरत है? तो जानिए वो 25 बैंक जो दे रहे हैं सबसे सस्ता Personal Loan

बड़ी खबरें

भारत में कम्युनिटी ट्रांसमिशन स्टेज पर पहुंचा ओमिक्रॉन वेरिएंट - केंद्र सरकारUP Assembly Elections 2022 : पलायन और अपराध खत्म अब कानून का राज,चुनाव बदलेगा देश का भाग्य - गृहमंत्री शाहराजपथ पर पहली बार 75 एयरक्राफ्ट और 17 जगुआर का शौर्य प्रदर्शन, देखें फुल ड्रेस रिहर्सल का वीडियोहेट स्पीच को लेकर हिन्दू संगठन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, कहा-मुस्लिम नेताओं की भी हो गिरफ्तारीPriyanka Chopra Surrogacy baby: तस्लीमा ने वेश्यावृत्ति, बुरका से की सरोगेसी की तुलनाआज 6 बजे इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा, पीएम मोदी ने दी जानकारीसुबह 6 बजे टाइम कीपर के घर EOW का छापा, मकान देख दंग रह गए अफसरबसपा प्रत्याशी के पास सबसे अधिक गाडियाँ, अरिदमन हथियार रखने में आगे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.