प्रेमी जोड़े को म‍िली दर्दनाक सजा, पंचों की मौजूदगी में लाठी, चप्पल और लात-घूंंसों से मारपीट, देखें वीडियो

Madhulika Singh | Updated: 17 Sep 2019, 01:14:24 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

प्रेमी जोड़े से सरेराह बेरहमी से मारपीट के मामले में 4 गिरफ्तार

उदयपुर . सेठजी की कुंडाल गांव में पंचों की मौजूदगी में प्रेमी जोड़े से सरेराह बेरहमी से मारपीट के मामले में गोवर्धन विलास थाना पुलिस ने महिला समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामले में लिप्त अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

प्रार्थी प्रकाश पुत्र गेंदा निवासी सेठजी की कुंडाल और अमरी पुत्री भग्गा दोनों एक माह पहले घर से भाग गए थे। अमरी शादीशुदा थी जबकि प्रकाश अविवाहित था। वे पहले भी दो बार भागे थे। बाद में अमरी की दूसरी जगह शादी करवा दी गई। इसके बावजूद अमरी अपने प्रेमी के साथ भाग गई। परिजन तलाश कर रविवार को इनको चोकडिय़ा से पकड़ कर लाई और जमकर लाठी, चप्पल और लात-घूंंसों से मारपीट की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रार्थी को अस्पताल में भर्ती करवाया। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पप्पू पुत्र केसा, पप्पू पुत्र नाथू, खेली पत्नी पप्पू और एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया।

प्रार्थी के रिश्तेदार दीपक ने बताया कि पंचों ने दोनों को मारने तक का ऐलान कर दिया था। मारपीट के दौरान किसी ने दोनों को नहीं बचाया। पुलिस ने अब तक केवल 4 लोगों को पकड़ा है जबकि मारपीट में 18 से 20 जने शामिल थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned