scriptसड़क पार कर रही महिला को ट्रक ने कुचला, मौके पर ही दर्दनाक मौत | Patrika News
उदयपुर

सड़क पार कर रही महिला को ट्रक ने कुचला, मौके पर ही दर्दनाक मौत

टोल पर बेतरतीब खड़े वाहनों के कारण हुआ हादसा

उदयपुरJun 23, 2024 / 07:42 pm

Shubham Kadelkar

टोल प्लाजा पर सड़क के बीच खड़े वाहन

गोगुन्दा. उदयपुर-पिण्डवाड़ा हाइवे पर कस्बे के टोल प्लाजा पर तेज़ रफ्तार ट्रक ने सड़क पार कर रही महिला को कुचल दिया, जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाया। एएसआई बद्रीलाल ने बताया कि उदयपुर की ओर से मार्बल का पाउडर भरकर ट्रक पिंडवाड़ा की ओर जा रहा था। टोल प्लाजा के समीप ट्रक ने सड़क पार कर रही पड़ावली कला निवासी रोडकी पत्नी कासुकथोड़ी को चपेट में ले लिया, जिससे महिला बीच रोड पर गिर गई और ट्रक का पहिया उसके सिर पर चढ़ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक कब्जे में लेकर गोगुंदा थाने पर खड़ा करवाया।

हाइवे के बीच खड़े रहते हैं बड़े वाहन, हादसे की आशंका

उदयपुर-पिंडवाडा हाइवे पर कस्बे के टोल नाका के आसपास हाइवे के बीचों-बीच खड़े रहने वाले बड़े वाहनों से आने जाने वाले दुपहिया वाहन चालक और राहगीर परेशान हैं। वही हर वक्त हादसे की आशंका रहती है, लेकिन न तो पुलिस और न ही टोल प्लाजा कंपनी की ओर से हटाने की कार्रवाई की जाती है, वही टोल प्लाजा के दोनों ओर लगी रोड लाइट भी लंबे समय से बंद है, इन्हें चालू नहीं किया जाता। अंधेरा रहने से टोल के आसपास पैदल चलने वाले राहगीर आने वाले वाहनों को नजर नहीं आते और हादसे की आशंका रहती है। उदयपुर-पिंडवाडा हाइवे पर कस्बे के जगलिया महूडी से टोल प्लाजा पर जाने हाइवे पर टोल प्लाजा के दोनों ओर डिवाइडर से सटा कर एक के पीछे एक ट्रेलर ट्रक चालक वाहन खडा कर चले जाते हैं। टोल की ओर कस्बे में जाने के लिए आने वाले दुपहिया वाहन चालकों को ट्रक खड़े होने से सामने से आ रहे वाहन नहीं दिखाई देते हैं और कई बार दुर्घटनाएं हो चुके हैं, वही पुलिस भी इन्हें नही हटवाती।

उल्लेखनीय है कि कस्बे के अम्बातलाई से टोल प्लाजा तक हाइवे पर ढलान बना हुआ है, वही इन्हीं जगह पर लोगों की आवाजाही रहती है, लेकिन हाइवे प्राधिकरण की ओर से कोई वैकल्पिक उपाय नहीं किए गए है। पूरे इस ढलान मार्ग पर एक भी बेरियर नहीं है, जिससे वाहन चालक वाहनों को न्यूटल में कर चलते हैं।

Hindi News/ Udaipur / सड़क पार कर रही महिला को ट्रक ने कुचला, मौके पर ही दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो