script

गरबा देखने गए युवक से मारपीट, दूसरे दिन मौत

locationउदयपुरPublished: Oct 15, 2021 01:32:27 am

Submitted by:

jagdish paraliya

पानरवा क्षेत्र का मामला

गरबा देखने गए युवक से मारपीट, दूसरे दिन मौत

गरबा देखने गए युवक से मारपीट, दूसरे दिन मौत,गरबा देखने गए युवक से मारपीट, दूसरे दिन मौत,गरबा देखने गए युवक से मारपीट, दूसरे दिन मौत

झाडोल (उदयपुर). पुलिस थाना पानरवा थाना क्षेत्र के महाद गांव में गरबा देखने आए युवक के साथ कहासुनी होने पर ग्रामीणों ने मारपीट की। गंभीर घायल होने पर अन्य ग्रामीणों ने उसे अस्पताल पहुंचाया लेकिन मारपीट के दूसरे दिन उपचार के दौरान युवक ने दम तोड दिया। इस मामले को लेकर गुरुवार को दिनभर मामेर चौकी पर दोनों पक्षों में वार्ता चली लेकिन कोई ठोस नतीजा नहीं निकलने से शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया। सूत्रों के अनुसार खेड़ब्रह्मा निवासी विनोद (18) पुत्र पोपटलाल वडेरा बुधवार को पानरवा थाना क्षेत्र के महद गांव में गरबा देखने गया। जहां महाद गांव के अल्पेश पुत्र माखनलाल पारगी समेत अन्य ग्रामीणों के साथ कहासुनी हो गई। जल्द ही कहासुनी झगड़े में बदल गई और अल्पेश व अन्य ग्रामीणों ने मिलकर विनोद को पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान विनोद गंभीर रूप से घायल हो गया। वहां मौजूद अन्य ग्रामीणों द्वारा विनोद के परिजनों को सूचना दी गई। परिजन मौके पर पहुंचे परिजनों द्वारा विनोद को गंभीर घायल अवस्था में उपचार के लिए गुजरात हिम्मतनगर ले जाया गया।
दिनभर चली वार्ता
परिजनों द्वारा घटनाक्रम की सूचना पुलिस थाना पानरवा में दी। जहां से थानाधिकारी नाथूसिंह मय जाप्ता एवं कोटड़ा पुलिस उप अधीक्षक भूपेंद्रसिंह भी मौके पर पहुंचे। मारपीट में घायल युवक विनोद की गुरुवार सुबह करीब 9 बजे उपचार के दौरान हिम्मतनगर अस्पताल में मृत्यु हो गई। परिजनों द्वारा शव को कोटड़ा लाया गया। जहां दोनो पक्षों के बीच दिन भर वार्ता जारी रही। शव को कोटड़ा अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया। दोनों पक्षों में मामेर चौकी पर दिनभर वार्ता चली लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। उल्लेखनीय है कि अल्पेश एवं विनोद के बीच पूर्व में भी चार पांच बार लड़ाई झगड़े हो चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो