scriptvideo : एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने बंद कराया सुविवि का प्रशासनिक भवन, क‍िया जोरदार प्रदर्शन | ABVP Protest At MLSU Administrative Office Udaipur | Patrika News

video : एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने बंद कराया सुविवि का प्रशासनिक भवन, क‍िया जोरदार प्रदर्शन

locationउदयपुरPublished: Jan 06, 2018 03:56:17 pm

Submitted by:

krishna tanwar

एबीवीपी कार्यकर्ताओं का सुखाडि़या विवि के प्रशासनिक भवन के बाहर प्रदर्शन, वीसी ने की समझाइश

mlsu
उदयपुर . मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन को शनिवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने बंद करा कर जोरदार प्रदर्शन किया। केंद्रीय छात्रसंघ अध्यक्ष भवानी शंकर बोरीवाल के नेतृत्व में छात्रों ने प्रदर्शन के बाद साफ किया कि विश्वविद्यालय प्रशासन के समक्ष पूर्व में जिन मांगों को रखा गया था उन मांगों को विश्वविद्यालय की ओर से पूरा करने की बात तो कही गई थी लेकिन अभी तक उस पर कोई अमल नहीं किया गया है।
वहीं दूसरी ओर पूर्व में जो कार्यक्रम हुए हैं उनमें घोटाले होने की पूर्ण आशंका है । इसी के चलते विश्वविद्यालय प्रशासन से जब कार्यक्रमों की जानकारी मांगी गई तो प्रशासन टालमटोल करता रहा। ऐसे में आज प्रशासनिक भवन को बंद करा कर एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने जोरदार नारेबाजी करते हुए आह्वान किया है कि जब तक मांगों को पूरा नहीं किया जाता तब तक प्रशासनिक भवन को बंद रखा जाएगा। वहीं दूसरी बात की जाए ताे प्रशासनिक भवन में कार्य करने वाले कर्मचारियों को अंदर नहीं जाने देने से कर्मचारी प्रशासनिक भवन के बाहर खड़े दिखाई दिए। खास बात यह रही कि इस पूरे प्रदर्शन के दौरान एक भी पुलिसकर्मी प्रशासनिक भवन के बाहर दिखाई नहीं दिया।
READ MORE : VIDEO: आने वाली है मकर संक्रांति, बाजार में सजीं पतंगें, लुभा रही रंग-बिरंगी गेंदें और तिल के लड्डू

प्रदर्शन के बाद केंद्रीय छात्रसंघ अध्यक्ष भवानी शंकर बोरीवाल ने साफ किया कि जब तक हमारी मांगों पर ध्यान नहीं दिया जाता है तब तक यहां पर किसी तरह का कार्य नहीं होने देंगे । करीब 3 घंटे के प्रदर्शन करने के बाद छात्रों की मांग पर वीसी जेपी शर्मा ने बाहर आकर छात्रों से बातचीत की और उनकी मांगों को सुना । साथ ही छात्रों को यह भी समझाया की मांगों को मनवाने के लिए इस तरीके से कर्मचारियों को गेट बंद कर के ताला लगाकर बाहर निकालना ठीक नहीं है। उधर, कर्मचारियों ने भी वीसी से मिलकर कहा कि यह ठीक नहीं है कोई भी छात्र नेता अपनी मांगें मनवाने के लिए 15 -20 लड़कों के साथ आकर कर्मचारियों के साथ ऐसा करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो