आखातीज पर होने वाला था ब्याह लेक‍िन उससे पहले ही सजी दो दोस्तों की अर्थी, घर में मचा कोहराम

आखातीज पर होने वाला था ब्याह लेक‍िन उससे पहले ही सजी दो दोस्तों की अर्थी, घर में मचा कोहराम

Madhulika Singh | Publish: Mar, 14 2018 02:59:49 PM (IST) Udaipur, Rajasthan, India

- अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दो दोस्तों की हुई मौत, आखातीज पर होने था विवाह

माे.इल‍ियास/ उदयपुर . सुखेर थानाक्षेत्र के अम्बेरी पुलिया के निकट मंगलवार रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दो दोस्तों की मौत हो गई। दोनों का आखातीज पर विवाह होने वाला था। वे अपने ससुराल जाकर वापस घर लौट रहे थे।
पुलिस ने बताया कि चीरवा शिवपुरी निवासी भैरूलाल 21 पुत्र खेमा गमेती व उसका पड़ोसी दोस्त रोशनलाल 22 पुत्र लक्ष्मणलाल गमेतीकी समगाई गोगुंदा क्षेत्र के ही बरोड़ा व छापरा गांव में हुई थी। दोनों शाम को मोटरसाइकिल पर अपने-अपने ससुराल गए। वापसी में लौटते समय अम्बेरी पुलिया के निकट एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद दोनों उछलकर डिवाइडर पर जा गिरे। दोनों को गंभीर हालत में एमबी चिकित्सालय पहुंचाया गया। सिर में दोनों के गंभीर चोट लगने से दोनों की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा।


सुबह पता चला परिजनों को
हादसे के बाद दोनों को एमबी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। बेहोशी हालत में होने से उनकी पहचान नहीं हो पाई। रात भर घर नहीं लौटने पर चिंतित परिवार उनका इधर-उधर पता कर रहे थे। इस बीच अम्बेरी में रात को दुर्घटना की जानकारी मिली। जानकारी लेने के लिए जब वे थाने पहुंचे तब पुलिस ने परिजनों को चिकित्सालय ले जाकर शव दिखाए तो उनकी शिनाख्त हो गई।

 

READ MORE : इन युवाओं ने लिया है तम्बाकू-गुटखा मुक्त गांव का संकल्प, इनकी पहल पर अब तक 150 ने छोड़ा तम्बाकू, गुटखा, आप भी करें इस पहल को सलाम


15 दिन बाद ही होने वाला था विवाह
मृतक दोनों युवकों का आखातीज पर विवाह होने वाला था। दोनों के घरों में शादी की तैयारी चल रही थी, उससे पहले ही मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। भैरूलाल परिजनों का दो बहनों में इकलौता पुत्र था जबकि रोशनलाल दो भाइयों में बड़ा था। पिता की मौत के बाद से परिवार का गुजारा वही चला रहा था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned