scriptउदयपुर-चित्तौड़ मार्ग पर एसिड से भरा टैंकर पलटा, केबिन तोडक़र निकाला घायल चालक को | Accident At Chittorgarh Road Tanker Overturned | Patrika News

उदयपुर-चित्तौड़ मार्ग पर एसिड से भरा टैंकर पलटा, केबिन तोडक़र निकाला घायल चालक को

locationउदयपुरPublished: Sep 06, 2017 01:54:00 pm

Submitted by:

Mohammed illiyas

चित्तौड़-देबारी मार्ग पर हुआ हादसा

ACCIDENT
उदयपुर. चितौडग़ढ़ मार्ग पर देबारी के निकट बुधवार सुबह एसिड से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलटी खा गया। हादसे में चालक घायल हो गया। इधर टैंकर में गैस रिसाव की आशंका के चलते यातायात रूक गया और लोग इधर-उधर हो गए। लोगों ने चालक को बाहर निकाल अस्पताल पहुंचाया। सूचना पर मौके पर पहुंचे प्रतापनगर पुलिस के जाब्ते ने एक तरफ मार्ग से यातायात बहाल किया और टैंकर के बारे में संबंधित पेट्रोलियम अधिकारियों को सूचना पहुंचाई है।
READ MORE: प्रधानमंत्री आवास योजना: आशियाने के सपने में झूठ पकड़ा तो जेल, यूआईटी ने साढ़े दस हजार को पात्र माना

पुलिस ने बताया कि अहमदाबाद से नाइट्रेट एसिड गैस से भरा टैंकर उत्तरप्रदेश जाते समय देबारी के निकट ढलान में अनियंत्रित होकर पलटी खा गया। हादसे में चालक केबिन में बुरी तरह से फंस गया। लोगों ने क्रेन की सहायता से केबिन को तोडक़र चालक को बाहर निकाला और एंबुलेंस से उसे एमबी चिकित्सालय पहुंचाया। चालक के गंभीर चोट आने से अभी उसकी पहचान नहीं हो पायी। उसके सिर व शरीर पर गंभीर चोट आई है चिकित्सकों ने उसकी हालत स्थिर बताई है।
READ MORE: जीएसटी ने बढ़ाई पीडब्ल्यूडी की उलझनें, अतिरिक्त मुख्य अभियंता ने मुख्य अभियंता एवं अतिरिक्त सचिव से मांगे दिशा-निर्देश

इधरए सूचना पर प्रतापनगर थाने के एसआई महिपाल सिंह मय जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे उन्होंने अवरुद्ध मार्ग एकतरफा कर यातायात बहाल किया। करीब एक घण्टे तक लगे जाम से लोग काफी परेशान हुए। सर्वाधिक परेशानी एयरपोर्ट जाने वाले को हुई। पुलिस ने गैस व पेट्रोलियम विभाग के अधिकारियों को सूचना दी। विभागीय टीम आने से पहले पुलिस ने क्रेन की सहायता से टैंकर को एक तरफ किया। विभाग की तकनीकी टीम ने टैंकर की जांच की व मौके पर आवश्यक कार्यवाही की। गौरतलब है कि ढलान होने की वजह से इससे पूर्व भी इस मार्ग पर कई हादसे हो चुके हैं।
ACCIDENT
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो