उदयपुर के प्रतापनगर पर कॉलेज छात्र के साथ हुआ ऐसा हादसा कि जिसने देखा द्रवित हो उठा, पेसिफिक कॉलेज से छात्र कर रहा था पढ़ाई

उदयपुर के प्रतापनगर पर कॉलेज छात्र के साथ हुआ ऐसा हादसा कि जिसने देखा द्रवित हो उठा, पेसिफिक कॉलेज से छात्र कर रहा था पढ़ाई

Jyoti Jain | Publish: Feb, 15 2018 04:08:01 PM (IST) Udaipur, Rajasthan, India

उदयपुर . प्रतापनगर चौराहे पर बुधवार शाम टे्रलर ने बाइक सवार पेसिफिक कॉलेज के छात्र को कुचल दिया।

मोहम्मद इलियास / उदयपुर . प्रतापनगर चौराहे पर बुधवार शाम टे्रलर ने बाइक सवार पेसिफिक कॉलेज के छात्र को कुचल दिया। उसने हेलमेट लगा रखा था, लेकिन इसके बावजूद भारी भरकम ट्रेलर के पहिए से सिर बुरी तरह से पिचक गया। शव देखकर हर कोई द्रवित हो उठा। लोगों की भीड़ व वाहनों की कतारों से एक बार चौराहे पर लम्बा जाम लग गया। भीड़ ने अव्यस्थित चौराहे को लेकर आक्रोश भी जताया। पुलिस ने समझाइश कर अवरुद्ध मार्ग खोल यातायात बहाल किया।

 

शहर में महज 23 दिनों के भीतर वाहन से कुचलने का यह चौथा दर्दनाक हादसा है जिसमें प्रतापनगर-बलीचा बाइपास पर तीन हादसे में दो छात्रों की जान गई है। भीलवाड़ा निवासी अर्पित (22) पुत्र कृष्णगोपाल पोरवाल पेसिफिक कॉलेज में एमबीए द्वितीय वर्ष का छात्र था। शाम को वह बाइक से कॉलेज से शहर की तरफ आ रहा था। प्रतापनगर चौराहे पर देबारी से मादड़ी की तरफ अचानक मुड़े एक ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मार दी। अर्पित के नीचे गिरते ही टे्रलर का बीच का पहिया उसे सिर से होकर निकल गया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस के पहुंचने से पहले वहां पर भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने शव को एमबी चिकित्सालय के मुर्दाघर में रखवाया।

 

हेलमेट से भी नहीं बची जान
मृतक ने सिर पर हेलमेट पहन रखी थी, लेकिन उसके बाद भी उसकी जान नहीं बच पाई। बताया जा रहा है कि भारी भरकम पहिया ऊपर चढऩे से हेलमेट के साथ ही सिर बुरी तरह से पिचक गया। मृतक के सिर के साथ ही उसके पैर का मांस भी बिखर गया। बाइक भी पहिये में फंसने से पूरी क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना के चालक मौके से भाग छूटा। पुलिस ने वाहन जब्त कर मामला दर्ज किया।
परिजनों को नहीं दी मौत की सूचना

 

पुलिस ने मृतक की जेब में मिले आईडी कार्ड से उसकी पहचान अर्पित के रूप में की। पुलिस ने उसके कॉलेज प्रबंधन व उसके परिजनों को सूचना दी। परिजनों को महज दुर्घटना के बारे में बताया गया। परिजन सूचना के बाद उदयपुर के लिए रवाना हो गए। इस बीच कॉलेज से कई छात्र व स्टॉफ मुर्दाघर पहुंचा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned