scriptकंदील की मां ने कहा, मौलवी के उकसाने पर हुई मेरी बेटी की हत्या | Cleric Mufti Abdul Qavi Provoked Murder Of Qandeel Baloch | Patrika News

कंदील की मां ने कहा, मौलवी के उकसाने पर हुई मेरी बेटी की हत्या

locationउदयपुरPublished: Jul 20, 2016 09:03:00 am

Submitted by:

कंदील ने इस साल जून में मौलवी मुफ्ती अब्दुल कवी के साथ एक सेल्फी फेसबुक पर पोस्ट की थी, जो वायरल हो गई थी।

इस्लामाबाद। दिवंगत पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच जीवन के आखिरी वर्षों में खासी चर्चित रहीं और अब मौत के बाद भी उनकी चर्चा जारी है। ताजा मामला कंदील की मां के एक बयान से जुड़ा है। 
उन्होंने कंदील की हत्या का आरोप एक चर्चित मौलवी मुफ्ती कवी और कंदील के पूर्व पति पर लगाया है। ये मौलवी सोशल मीडिया स्टार रहीं कंदील के साथ विवादास्पद वीडियो में सामने आने पर सुर्खियों में आए थे। 
अमरीकाः डोनाल्ड ट्रम्प होंगे रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति पद उम्मीदवार, हुर्इ आैपचारिक घोषणा

वीडियो पोस्ट आने पर विवाद के बाद कवी को रूएत ए हिलाल कमेटी से हटा दिया गया था। कंदील ने इस साल जून में मौलवी मुफ्ती अब्दुल कवी के साथ एक सेल्फी फेसबुक पर पोस्ट की थी, जो वायरल हो गई थी। 
बलोच की मां का यह बयान ऐसे समय में आया है जब पाकिस्तान की पुलिस ने घोषणा की है कि दिवंगत मॉडल की हत्या की जांच के मामले में मुफ्ती कवी को भी शामिल किया जाएगा। 
मां की कराह

मौलवी कवी ने हत्या के लिए कंदील के भाई को भड़काया था। मौलवी मुफ्ती कवी और मेरी बेटी का पूर्व पति आशिक हुसैन और शाहिद नाम का व्यक्ति उसकी हत्या में शामिल हैं। वसीम को अब्दुल कवी ने ही भड़काया था। वसीम, कंदील के पहले शौहर से भी मिलता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो