video: सोमवार की सुबह नेशनल हाईवे पर हुए दो हादसे, एक में हुई दर्दनाक मौत और दूसरे में बाल-बाल बचे सवार-चालक

भटेवर स्थित नेशनल हाईवे के रेलवे पुलिया के पास एम्बुलेंस और ट्रक के बीच हुई भिड़ंत

By: Gagan Ameta

Updated: 11 Dec 2017, 04:52 PM IST

 

उदयपुर . भटेवर के नेशनल हाईवे पर निर्माणाधीन सिक्स लाइन कार्य से हाईवे रोड़ पर हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैैं। भटेवर क्षेत्र में आए दिन एक के बाद एक हादसे हो रहे हैैं। खेरोदा थाना क्षेत्र के भटेवर पुलिस चौकी के कार्यवाहक प्रभारी एएसआई भंवर सिंह और जयदेव जाट के अनुसार भटेवर के रेलवे पुलिया के पास पेट्रोल पम्प के सामने सोमवार सुबह रोगी वाहन एम्बुलेंस और दो ट्रकोंं के बीच भिड़ंत हो गई ।

 

दुर्घटना में एम्बुलेंस के चालक विक्रम सिंह (35) वर्ष और एम्बुलेंस में सवार कोनिका पुत्री प्यारचंद 25वर्ष निवासी पाडलिया, थाना भदेसर, जिला चित्ताैड़ घायल हो गए। वहीँ सुनील कुमार पुत्र प्यारचंद 30 वर्ष निवासी पाडलिया और इसके पिता प्यारचंद (50) वर्ष निवासी पाडलिया के हलकी फुलकी चाेेटेें लगी हैंं । इस हादसे में एम्बुलेंस हाईवे रोड़ पर चित्ताैड़ से आकर उदयपुर जा रही थी और दोनों ट्रकों के बीच चल रही थी। इसी बीच आगे वाले ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया जिससे एम्बुलेंस ट्रक के पीछे जा भिड़ी और पीछे वाली ट्रक एम्बुलेंस के आकर भिड़ी जिससे एम्बुलेंस पिचक गई। हादसे की सूचना पर भटेवर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय ग्रामीणों की सहायता से घायलों को 108 से उपचार के लिए उदयपुर के एमबी चिकित्सालय पहुंचाया। इधर दोनों ट्रक वाले हादसे के बाद मौके से फरार हो गए। पुलिस ने एम्बुलेंस को भटेवर चौकी में रखवाया हैैै।

 

READ MORE: उदयपुर में साड़ी शोरूम में आग के बाद दमकल के देरी से पहुंचने पर लोगों में रोष

 

कंटनेर और ट्रेक्टर की भिड़ंत में ट्रेक्टर चालक की दर्दनाक मौत

उदयपुर-अहमदाबाद हाईवे पर टीडी के पास साेमवार सुबह एक कंटनेर और ट्रेक्टर की भिड़ंत में ट्रेक्टर चालक की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा बोरीकुंआ के पास हुआ। जहां तेज रफ्तार कंटेनर ने मोड़ में ट्रेक्चर को चपेट में ले लिया। स्पीड ज्यादा होने से ट्रेक्टर के परखर्चे उड़ गए जबकि चालक कंटेनर के पहियों तले कुचला गया। हादसे की सूचना पर टीडी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मुर्दाघर में रखवाया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाकर रास्ता खुलवाया।

 

accident at bhatewar
Show More
Gagan Ameta Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned