scriptकंटेनर को टक्कर मार डिवाइडर पर चढ़ा ट्रेलर, चालक घायल | accident- truck accident - accident in udaipur- road accident-udaipur | Patrika News

कंटेनर को टक्कर मार डिवाइडर पर चढ़ा ट्रेलर, चालक घायल

locationउदयपुरPublished: Jun 23, 2019 02:54:11 pm

Submitted by:

Bhagwati Teli

राष्ट्रीय राजमार्ग पर भटेवर स्थित रेलवे पुलिया के निकट शनिवार अल सुबह एक ट्रेलर, कंटेनर को टक्कर मारने के बाद असंतुलित होकर रोड के बीचोंबीच बने डिवाइडर पर चढ़ गया। दुर्घटना accident में ट्रेलर चालक घायल हो गया तथा दोनों वाहनो के केबिन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। रेलवे पुलिया के पास एक निजी होटल के सामने रोड पर बने कट में से कंटेनर रोड क्रोस कर रहा था। इस दरमियान उदयपुर की तरफ से तेज गति से आए टे्रलर ने कंटेनर को टक्कर मार दी। दुर्घटना में टे्रलर चालक घायल हो गया, जिसे ग्रामीणों की सहायता से अस्पताल पहुंचाया गया।

भटेवर. राष्ट्रीय राजमार्ग पर भटेवर स्थित रेलवे पुलिया के निकट शनिवार अल सुबह एक ट्रेलर, कंटेनर को टक्कर मारने के बाद असंतुलित होकर रोड के बीचोंबीच बने डिवाइडर पर चढ़ गया। दुर्घटना truck accident में ट्रेलर चालक घायल हो गया तथा दोनों वाहनो के केबिन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। रेलवे पुलिया के पास एक निजी होटल के सामने रोड पर बने कट में से कंटेनर रोड क्रोस कर रहा था। इस दरमियान उदयपुर की तरफ से तेज गति से आए टे्रलर ने कंटेनर को टक्कर मार दी। दुर्घटना accident in Udaipur में टे्रलर चालक घायल हो गया, जिसे ग्रामीणों की सहायता से अस्पताल पहुंचाया गया। सूचना पर भटेवर चौकी पुलिस एवं हाइवे पेट्रोलिंग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और कन्टेनर को रोड से हटवाकर एक तरफ करवाया। वही शनिवार शाम को एक तरफा यातायात करके ट्रेलर को हाइेड्रो क्रेन से डिवाइडर से उतार कर रोड के साइड में खड़ा करवाया गया।
आरोपी रिमांड पर
भटेवर. वल्लभनगर थाना पुलिस ने स्मैक के साथ गिरफ्तार युवक को शनिवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे 2 दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंपा गया। सीआई महिपाल सिंह ने बताया कि वल्लभनगर कस्बे के बाईपास चौराहा निवासी सिराज पुत्र नूर मोहम्मद को 4.40 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया। आरोपी स्मैक बेचने की फिराक में खड़ा था। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी एनडीपीएस एक्ट के कई मामले दर्ज है।
READ MORE : आप समस्याएं खुलकर बताएं, मैं दो घंटे और रुक सकती हूं

कार-बाइक भिड़ंत, चार यात्री हुए घायल
कानोड़. लूणदा. कानोड़-बांसी मार्ग पर पृथ्वीराज जी का खेड़ा घाटी पर शनिवार शाम कार की टक्कर road accident से बाइक सवार तीन युवक घायल हो गए। घायलों यशवंत (18) पुत्र कचरू नाथ रावल, कुणाल (23) पुत्र संतोष शर्मा, रूपा (18) पुत्र गौतम मीणा निवासी पारसोला थाना प्रतापगढ़ को घायलावस्था में कालीभींत पीएचसी की 108 एम्बुलेंस से कानोड़ राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां उपचार जारी। तीनों युवक पास के गांव में डीजे बजाने के लिए पारसोला से आए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो