उदयपुर चेतक सर्किल रैली के दौरान जनभावनाओं को आहत करने के आरोप में इन लोगों को भेजा जेल

उदयपुर चेतक सर्किल रैली के दौरान जनभावनाओं को आहत करने के आरोप में इन लोगों को भेजा जेल

Sushil Kumar Singh Chauhan | Updated: 29 Dec 2017, 12:48:21 PM (IST) Udaipur, Rajasthan, India

उदयपुर.धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाली नारेबाजी के आरोपितों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश हुए।

उदयपुर . राजसमंद में बंगाली ठेकेदार की हत्या के विरोध में 8 दिसम्बर को चेतक सर्किल पर रैली के दौरान धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाली नारेबाजी के आरोपितों को प्रतापनगर थाना पुलिस ने गुरुवार को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश हुए।
अदालत के आदेश की पालना में थानाधिकारी डॉ. हनवंतसिंह राजपुरोहित ने केवला हाउस, हाथीपोल निवासी मोहम्मद अगदस (21) पुत्र अब्दुल हकीम एवं मोहम्मद सैयब (28) पुत्र मोहम्मद जाकिर और अंबावगढ़ कच्ची बस्ती निवासी मोहम्मद आरिफ (32) पुत्र कमरुद्द्ीन को केन्द्रीय कारागृह पहुंचाया।

 


पुलिस पर हमले के आरोपितों को जेल
इसी प्रकार बोहरा गणेशजी मार्ग पर स्थित जमीन के विवाद को लेकर प्रतापनगर थाना प्रभारी डॉ. हनुवंतसिंह राजपुरोहित की सर्विस रिवॉल्वर लुटने का प्रयास, सरकारी वाहन पर पथराव और पुलिसकर्मियों पर हमले के मामले में पुलिस अभिरक्षा में चल रहे आरोपितों को भी अदालत ने न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए। गौरतलब है कि इस मामले में पुलिस ने सुशील कुमार जैन और राजकुमार जैन को गिरफ्तार किया था। मामले में अन्य तीन आरोपित पहले ही न्यायिक अभिरक्षा में हैं।

 

READ MORE: उदयपुर में देहलीगेट पर पार्किंग बनते ही बदल जाएगी सूरत, कटारिया बोले...सिटी स्टेशन कच्ची बस्ती व देहलीगेट बदनुमा दाग


नकबजनी में दो गिरफ्तार
उदयपुर. झरनों की सराय देबारी स्थित मकान का ताला तोडकऱ कीमती सामान चुराने के मामले में प्रतापनगर थाना पुलिस ने गुरुवार को वांछित दो नकबजनों को गिरफ्तार किया। मनोज केतवास की 18 जुलाई को दर्ज रिपोर्ट पर थानाधिकारी हनुवंतसिंह के निर्देशन में हेड कांस्टेबल गोविंदसिंह, जवान रामा एवं मनोज जांच करते हुए घासा क्षेत्र के पप्पुडिया डांगी व धोली मगरी निवासी सुखलाल उर्फ सुखा उर्फ जगदीश डांगी को गिरफ्तार किया। मामले में दो आरोपित पूर्व में गिरफ्तार हो चुके हैं। पूछताछ में आरोपितों ने सिंगावतों का वाड़ा, देबारी स्थित प्राथमिक विद्यालय में भी चोरी करना कबूला है। पुलिस आरोपितों से गहनता से पूछताछ कर रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned