scriptRobbery case पहाड़ों-जंगलों में दबिश पर गिरफ्त में आए बदमाश | Accused arrested in robbery case | Patrika News

Robbery case पहाड़ों-जंगलों में दबिश पर गिरफ्त में आए बदमाश

locationउदयपुरPublished: Jan 15, 2022 07:26:33 pm

Submitted by:

Pankaj

Accused arrested in robbery case लूट के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार और एक बाल अपचारी डिटेन

Robbery case पहाड़ों-जंगलों में दबिश पर गिरफ्त में आए बदमाश

Robbery case पहाड़ों-जंगलों में दबिश पर गिरफ्त में आए बदमाश

Accused arrested in robbery case मांडवा थाना पुलिस ने लूट के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया, वहीं एक बाल अपचारी को डिटेन किया है। इसके लिए पुलिस ने पहाड़ों-जंगलों में दबिश पर तो बदमाश गिरफ्त में आए।
पुलिस ने बताया कि 9 जनवरी को नयावास सरस्वती विद्या मन्दिर के पास सिरोही निवासी कन्हैयालाल पुत्र जैठाराम ने रिपोर्ट दी। बताया कि हमेशा की तरह सुबह वह और सिरोही निवासी राजू इको वैन में पान मसाला सप्लाई के लिए कोटड़ा के लिए निकले थे। कोटडा में सप्लाई कर दोनों वापस गाड़ी लेकर सिरोही के लिए रवाना हो गए। माण्डवा से आगे गोपाला बेड़ा से पहले जंगल में पहुंचे। वहां आगे गेट के पास में दो व्यक्ति बाइक लेकर खड़े थे, जैसे ही कार नजदीक पहुंची। बदमाशों ने बाइक को मेन रोड पर आगे कर दिया। जिस पर हमने गाड़ी को रोका तो दोनों व्यक्तियों ने गाड़ी का फाटक खोल पैसे मांगने लगे। लाठी से मारपीट शुरू कर दी। थोड़ी देर में जंगल से दो-तीन लोग और आए, उन्होंने भी हमारे साथ मारपीट शुरू कर दी और हमारी गाड़ी में रखे बैग, जिसमें कलेक्शन के करीब 50 से 60 हजार रुपए व मेरा मोबाइल लूट कर बाइक वाले व्यक्ति कुकावास की तरफ रवाना हो गए व अन्य लोग जंगल की तरफ चले गए।
जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने घटना का खुलासा कर घटना कारित करने वाले लोगों की तुरन्त गिरफ्तारी के लिए निर्देशित किया गया था। जिस पर एएसपी हेडक्वार्टर कुन्दन कंवरिया, पुलिस उपअधीक्षक कोटड़ा कुशाल चोरडिय़ा के सुपरविजन में मांडवा थानाधिकारी उत्तमसिंह की ओर से टीम गठित की गई। टीम ने गुप्त तंत्र से एकत्रित की गई सूचना पर खापा भागा डेम आडावेला के पहाड़ों व जंगलों में दबिश देकर प्रकरण में वांछित आरोपी आडावेला निवासी अजीत पुत्र भोजा को डिटेन कर प्रकरण के संबंध में पूछताछ की। आरोपी ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर घटना कारित करना स्वीकार किया। जिस पर आरोपी को पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया। प्रकरण में वांछित विधि से संघर्षरत बाल अपचारी को डिटेन किया। घटना का माल मशरूका बरामद कर किशोर को न्यायालय में पेश किया जाकर सम्प्रेषण गृह में भेेजा गया।
ज्ञात हुआ कि आरोपी दिनेश उर्फ दुदु, अजीत कुमार, मुकेश, सुरेश व विधि से संघर्षरत बालक ने खापा पानी ढोल रोड पर सुनसान जगह आम रोड पर एक साथ मिलकर पूरी योजना बनाकर खापा पानी ढोल जंगल में पहुंचे। जहां मांडवा की तरफ से आई एक ईको गाड़ी को रोककर उसके चालक व साथी के साथ मारपीट कर रुपए व मोबाइल लूट कर ले जाना पाया गया। आरोपी अजीत पुत्र भोजाराम के खिलाफ पूर्व में अपहरण, डकैती, मारपीट, लूट के प्रकरण दर्ज है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो