उदयपुर में डम्पर पर हुई फायरिंग के मामले में दो आरोपित गिरफ्तार

सराड़ा .पसं. पुलिस ने मंगलवार को अवैध वसूली को लेकर दो आरोपितों को गिरफ्तार किया।

By: madhulika singh

Published: 16 May 2018, 03:12 PM IST

 

सराड़ा .पसं. पुलिस ने मंगलवार को अवैध वसूली को लेकर दो आरोपितों को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार गत 5 मई को चावण्ड निवासी अय्यूब खान डम्पर को लेकर रात करीब 11 बजे केशरियाजी के लिए अपने साथी ड्राइवर डम्पर लेकर निकले तब अचानक दो बाइकों पर करीब 4 लोग सवार थे। चावण्ड-परसाद मार्ग पर अम्बाला गांव के पास गत 5 मई की रात्रि को डम्पर चालकों से अवैध वसूली को लेकर बाइक डम्पर के सामने खड़ी कर पत्थर से डम्पर के कांच तोड़ दिए और फ ायरिंग कर एक टायर फ ोड़ दिया था।

 

READ MORE: उदयपुर में यहां लगी आग ने एक परिवार से छिना उसका अशियाना, अनाज-कपड़े-नकदी सहित सब जलकर हुआ राख

 

जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच सराड़ा डिप्टी नारायणसिंह राठौड़ के नेतृत्व में सराड़ा थानाधिकारी रतनसिंह, परसाद थानाधिकारी देवेन्द्रसिंह व जावर माइंस थानाधिकारी धनपतसिंह की टीम गठित कर मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने मामले की जांच कर क्षेत्र के आदतन अपराधियों की सूची बना कर पूछताछ करने पर नेवातलाई निवासी राजू उर्फ राज कुमार पुत्र धनपाल मीणा की गंैग द्वारा घटना करना पाया गया।

 

इसके बाद मुखबिर की सूचना पर गैंग के आरोपितों को परसाद बस स्टैण्ड पर पुलिस ने दबिश देकर सागवाड़ा निवासी प्रशांत पुत्र डायालाल पंचाल, नेवातलाई निवासी मनीष पुत्र कालूलाल मीणा को गिरफ्तार किया। दोनों आरोपितों को सराड़ा न्यायालय में पेश किया गया। जहां से 4 दिन पुलिस रिमाण्ड पर भेज दिया गया।

 


READ MORE: बाइक की टक्कर से एक घायल
भीण्डर. भींडर तहसील कार्यालय के बाहर मोटरसाइकिल की टक्कर से एक व्यक्ति गंभीर घायल हो गया। जानकारी के अनुसार भीण्डर निवासी नर्बदाशंकर पुत्र दुर्गाशंकर चौबीसा शाम को भीण्डर की तरफ मोपेड लेकर आ रहा था, तभी सामने से आ रही एक मोटरसाइकिल ने टक्कर मार दी। जिससे चौबीसा के सिर में गंभीर चोट आई। ग्रामीणों ने घायल को तुरन्त भीण्डर चिकित्सालय लेकर पहुंचे। जहां प्राथमिक उपचार कर उदयपुर रैफर कर
दिया गया।

 

 

 

madhulika singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned