scriptउदयपुर में घूम रहे थे पिस्टल लेकर, पुलिस ने गिरफ्तार कर किया ये हाल | accused arrested in udaipur | Patrika News
उदयपुर

उदयपुर में घूम रहे थे पिस्टल लेकर, पुलिस ने गिरफ्तार कर किया ये हाल

उदयपुर. तलाशी में उसके पास से देशी कट्टा व दो जिंदा कारतूस बरामद हुए।

उदयपुरMay 17, 2018 / 04:57 pm

Jyoti Jain

उदयपुर . भूपालपुरा थाना क्षेत्र में गैंगवार को अंजाम देने की फिराक में देशी कट्टा लेकर घूम रहे अंबामाता थाने के हिस्ट्रीशीटर को बुधवार को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर रखने के आदेश दिए।

भूपालपुरा थानाधिकारी हरेन्द्रसिंह सौदा ने बताया कि गैंगवार को एक बार फिर हवा देने के इरादे से घूम रहे हिस्ट्रीशीटर गरीब नवाज कॉलोनी मल्लातलाई निवासी जावेद उर्फ कालिया पुत्र सलीम खां को बंशी पान भूपालपुरा से गिरफ्तार किया गया ।
तलाशी में उसके पास से देशी कट्टा व दो जिंदा कारतूस बरामद हुए। अदालत ने आरोपित को 17 मई तक रिमांड पर रखने के आदेश दिए। थानाधिकारी ने बताया कि एक अन्य मामले में चूड़ीघरों का मोहल्ला निवासी दानिश पुत्र इकबालुद्दीन सैयद ने असलम उर्फ दांतला से पिस्टल खरीदना बताया था।
पुलिस ने असलम की गिरफ्तारी के लिए उसके मकान वे संभावित ठिकानों पर दबिशें दी तो वह फरार मिला। रिमांड अवधि समाप्त होने पर बुधवार को दानिश को अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।

READ MORE: खेत में घुसी गाय को मारकर फेंकने का आरोप मामला दर्ज

फतहनगर. थाने में बुधवार को गाय को मारने का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने बताया कि बीकाखेड़ा निवासी रामलाल पुत्र कालू रावत ने गाय को मारने का मामला दर्ज कराया। आरोप लगाया कि गांव के अर्जुनसिंह पुत्र नवलसिंह रावत ने उसकी गाय को मार कर नाले में फेंक दिया। प्रार्थी ने पुलिस को बताया कि गाय दिन में चरने के लिए स्कूल के पीछे गई, लेकिन वापस घर नहीं लौटी। सुबह लोगों ने बताया कि उसकी गाय नाले में मृत पड़ी है। इधर, गाय को मारने की खबर सुनकर शिव सेना के कार्यकर्ताओं ने कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने घटनास्थल पर जांच पड़ताल की। माना जा रहा है कि आरोपित के खेत में घुसने के कारण गाय को मारा गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो