scriptस्मैक पीने को रुपए नहीं मिले तो उदयपुर में एक भाई ने दूसरे भाई की कर दी हत्या, सड़क किनारे मिला था सड़ा-गला शव | accused arrested in udaipur | Patrika News

स्मैक पीने को रुपए नहीं मिले तो उदयपुर में एक भाई ने दूसरे भाई की कर दी हत्या, सड़क किनारे मिला था सड़ा-गला शव

locationउदयपुरPublished: May 23, 2018 04:59:11 pm

Submitted by:

Jyoti Jain

उदयपुर . सडक़ किनारे से बरामद सड़े-गले शव की गुत्थी को आखिरकार पुलिस ने मंगलवार को सुलझा ली।

accused arrested in udaipur

स्मैक पीने को रुपए नहीं मिले तो उदयपुर में एक भाई ने दूसरे भाई की कर दी हत्या, सड़क किनारे मिला था सड़ा-गला शव

उदयपुर . खेरवाड़ा थाना क्षेत्र की खाण्डी ओबरी फलादरा में सडक़ किनारे से बरामद सड़े-गले शव की गुत्थी को आखिरकार पुलिस ने मंगलवार को सुलझा ली। शव शिनाख्तगी के 13 दिन बाद पुलिस ने युवक हत्या की पुष्टि करते हुए मामले में दो आरोपितों रजानगर, किशनपोल निवासी आसिफ उर्फ ऐड़ा एवं फिरोज पुत्र बाबू खां को गिरफ्तार किया जो सगे भाई हैं।
आरोपितों ने पूछताछ में कबूला कि दीवानशाह, माछला मगरा निवासी फिरोज (27) पुत्र रियाज मोहम्मद से उनकी दोस्ती स्मैक पीने के शौक के चलते हुई थी। शौक पूरा करने के लिए मृतक फिरोज एवं आरोपित डूंगरपुर में किराए के कमरे में पहुंचे, जहां आसिफ ने पाउडर खरीदने के लिए फिरोज से रुपए की मांग की। रुपए नहीं मिलने के विवाद पर फिरोज एवं आसिफ में झगड़ा हो गया।
READ MORE: VIDEO: उदयपुर में कांग्रेस का बेलगाड़ी प्रदर्शन, जनविरोधी नीति और बढ़ती महंगाई के विरोध में गूंजे नारे, देखें वीडियो

इस पर दोनों आरोपितों ने फिरोज का गला दबा दिया। सुबह उठने पर फिरोज के मरने की पुष्टि होने पर आरोपितों ने लाश को ठिकाने लगाने की योजना बनाई। आरोपित निजी बाइक से लाश को लेकर खेरवाड़ा पहुंचे, जहां अनियंत्रित शव के आरोपितों ने सडक़ किनारे खाण्डी ओबरी में फेंक दिया।

हत्या की आशंका जताई

गौरतलब है कि खाण्डी ओबरी से पुलिस ने 13 अप्रेल को युवक का शव बरामद किया था। खेरवाड़ा थानाधिकारी राजेंद्रसिंह की उपस्थिति में हुई कार्रवाई के बाद पुलिस ने पहचान के अभाव में शव का अंतिम संस्कार कर दिया। इस बीच दीवानशाह कॉलोनी निवासी खैरून पत्नी रियाज मोहम्मद ने कपड़ों और हाथ में गुदे हुए शब्दों के आधार पर मृतक की पहचान फिरोज के रूप में की। उसने ही पुलिस को बताया था कि अंतिम बार फिरोज को आरोपितों के साथ किशनपोल क्षेत्र में देखा गया था।
इसके बाद पीडि़ता की रिपोर्ट पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया। जिला पुलिस अधीक्षक राजेंद्र प्रसाद गोयल के निर्देष पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण)नारायणसिंह, ऋषभदेव वृत्ताधिकारी लाभूराम चौधरी, थानाधिकारी सिंह, स्पेशन टीम प्रभारी गोवद्र्धनसिंह भाटी, सहायक उपनिरीक्षक शंकरलाल,कांस्टेबल प्रहलाद, गणेशसिंह, योगेश, महेंद्रसिंह, महावीरसिंह, मोहनपालसिंह की गठित टीम ने आरोपितों को दबोच कर सच कबूलवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो