scriptमहिला ने रात को जैसे ही का दरवाजा खोला, उन्होंने उसके कपड़े फाड़ दिए और फिर… | accused Arrested of assault and harrasment in udaipur | Patrika News

महिला ने रात को जैसे ही का दरवाजा खोला, उन्होंने उसके कपड़े फाड़ दिए और फिर…

locationउदयपुरPublished: May 29, 2019 11:09:50 am

Submitted by:

madhulika singh

एक कॉल से शुरू हुई थी कहानी, घर में घुसकर मारपीट
गोगुंदा थाना क्षेत्र के ढुलावतों का गुढ़ा गांव का मामला

गोगुंदा. थाना क्षेत्र के डुलावतों का गुढ़ा गांव में सोमवार युवती को कॉल करने के विवाद में एक परिवार के लोगों ने घर में घुसकर तोडफ़ोड़ व मारपीट कर महिला के कपड़े फाड़ दिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर सात आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया की डुलावतों का गुढ़ा युवती ने रिपोर्ट दी कि उसके भाई के मोबाइल नंबर पर गांव की ही एक लडक़ी का फोन आने पर उसने दुबारा कॉल किया।
कुछ देर बाद गांव का ही गुलाबसिंह घर पर आया। उसने भाई से मारपीट कर दी। इसके बाद एक बार माहौल शांंत हो गया, लेकिन रात करीब 12 बजे गुलाबसिंह साथियों के साथ वापस आया। घर में सो रही महिला ने दरवाजा खोला तो आरोपी व उसके साथियों ने उसकी लज्जा भंग कर कपड़े फाड़ दिए। हो-हल्ला सुनकर पीडि़ता के पिता मांगीदास व अन्य परिजन आए तो आरोपियों ने उनसे मारपीट की। बाइक व स्कूटी में तोडफ़ोड़ की। पुलिस ने मामले में आरोपी गुलाबसिंह, मोतीसिंह पुत्र भंवरसिंह, फतहसिंह पुत्र हड़मतसिंह, रणजीतसिंह पुत्र हड़मतसिंह, चतरसिंह पुत्र इन्द्रसिंह, मोतीसिंह पुत्र इंद्रसिंह ,सामतसिंह पुत्र मोतीसिंह को गिरफ्तार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो