रात को एटीएम में घुसकर दो युवकों ने क‍िया ये काम...गार्ड की सजगता से पुलिस ने घेराबंदी कर धरदबोचा

रात को एटीएम में घुसकर दो युवकों ने क‍िया ये काम...गार्ड की सजगता से पुलिस ने घेराबंदी कर धरदबोचा

Madhulika Singh | Updated: 04 Feb 2019, 04:08:44 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

एटीएम तोड़ते युवक को पकड़ा, अपचारी डिटेन

मो. इलियास/उदयपुर . लूट के एक प्रकरण में बाल सम्प्रेषण गृह से बालिग होकर बाहर निकले युवक ने एक अपचारी के साथ मिलकर शनिवार रात बडग़ांव में सिंडिकेट बैंक के एटीएम को तोडऩे का प्रयास किया। गार्ड की सजगता से पुलिस ने आरोपी को घेराबंदी कर धरदबोचा तथा अपचारी को डिटेन किया।

सीआई चेनाराम पचार ने बताया कि बडग़ांव में रात को सिंडिकेट बैंक शाखा में दो लडक़े चोरी की नीयत से मशीन को तोड़ रहे थे। पास ही अपोलो अपार्टमेंट की आवासीय कॉलोनी में ड्यूटी पर तैनात गार्ड मनोहरलाल गुर्जर की नजर उन पर पड़ गई। वह चोर-चोर चिल्लाया तो आरोपी वहां से भाग छूटे। उसने पुलिस को मशीन तोडऩे की सूचना दी। सूचना पर तुरंत ही जाप्ता मौके पर पहुंचा। पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में दबिश देकर आरोपी मीरानगर भुवाणा निवासी सन्नी पुत्र मुकेश नायक को पकड़ा। पूछताछ में उसने अपचारी के साथ मिलकर मशीन तोडऩे का प्रयास करना स्वीकारा। पुलिस ने बैंक मैनेजर कुलदीप शर्मा की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया तथा अपचारी को डिटेन किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned