सगाई के लिए लडक़ी देखने बेंगलूरु से आए युवक पर चाकू से हमला करने वालेे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सगाई के लिए लडक़ी देखने बेंगलूरु से आए युवक पर चाकू से हमला करने वालेे आरोपी को पुलिस ने  किया गिरफ्तार

Madhulika Singh | Publish: Jun, 18 2019 12:54:07 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

युवक पर हमले Knife Attack का आरोपी गिरफ्तार, तीन अपचारी निरुद्ध

उदयपुर . सगाई के लिए लडक़ी देखने बेंगलूरु से आए युवक के साथ मारपीट कर चाकू से हमला knife attack करने वाले एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया तथा तीन बाल अपचारियों को निरुद्ध किया है।

सीआई डॉ.हनवंत सिंह ने बताया कि बेंगलूरु निवासी चेतन पुत्र मांगीलाल छाजेड़ की यहां शांतिनगर में रिश्ते की बात चल रही थी। वह लडक़ी देखने आया था। शाम को वह लडक़ी के साथ स्कूटी से घूमने निकला। रास्ते में तीन बाइक सवार युवक उसकी स्कूटी से आगे-पीछे हुए और बोलचाल हो गई। दोनों युवक-युवती रामलीला मैदान पहुंचे, वहां आरोपी आ गए और उससे झगड़ते हुए मारपीट कर चाकू से हमला कर दिया। मामला दर्ज होने पर सेक्टर-9 सविना निवासी ग्रिनेश पुत्र कुशलचन्द्र माथुर को गिरफ्तार किया। पूछताछ के बाद पुलिस ने तीन बाल अपचारियों को निरुद्ध किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो बाइक जब्त की।

 

READ MORE : तीन दोस्तों ने जंगल में ले जाकर युवती से किया सामूहिक बलात्कार, मामला दर्ज

 

कनिष्ठ अभियंता व कांस्टेबल सहित तीन के खिलाफ चालान पेश

उदयपुर. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने दो अलग-अलग मामलों में विद्युत निगम के कनिष्ठ अभियंता व एक कांस्टेबल सहित तीन जनों के विरुद्ध न्यायालय में आरोप पत्र पेश किया।
ब्यूरो ने एवीएनएल गोवद्र्धनविलास कार्यालय के तत्कालीन कनिष्ठ अभियंता तख्तगढ़ पाली निवासी जितेन्द्र पुत्र प्रेमाराम सोलंकी को विशाल देव पुत्र मंगलदेव अवस्थी से गोवद्र्धनविलास स्थित घर के सामने लगे विद्युत पोल को हटाने के एवज में 16 अक्टूबर 2017 को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया था। इसी तरह कांकरोली राजसमंद में तैनात कांस्टेबल अलवर निवासी धर्मेन्द्रसिंह पुत्र जगमाल सिंह व मार्बल व्यवसायी देवकिशन पुत्र जेठमल गुर्जर को वीरभानजी का खेड़ा राजसमंद निवासी राधावल्लभ पुत्र बालकिशन कुमावत से 10 हजार रुपए लेते पकड़ा था। आरोपियों ने यह राशि परिवादी का एक परिवाद में नाम दर्ज नहीं होने के बावजूद राजीनामे के एवज में यह राशि ली। ब्यूरो ने तीनों के खिलाफ न्यायालय में आरोप पत्र पेश किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned