सरकारी चिकित्सालय के बाहर देशी कट्टे से फायर करने के मुख्य आरोपी ने खोला ये राज

आरिफ को डराने के चक्कर में वकील को लगी गोली, मुख्य आरोपी इमरान ने बताया फायरिंग का कारण

भीण्डर. सरकारी चिकित्सालय के बाहर देशी कट्टे से फायर करने के मुख्य आरोपी इमरान पठान ने पुलिस पूछताछ में फायरिंग का कारण बताया। इसमें बताया कि उसने वकील के पास खड़े आरिफ को डराने के लिए फायर किया लेकिन गलती से वकील मोहम्मद फारूख के लग गया। वहीं पुलिस ने मुख्य आरोपी को न्यायालय ने दो दिन की पुलिस रिमाण्ड पर भेजा तो वहीं दो सहयोगी आरोपी को जेल भेजा दिया।

थानाधिकारी देवेन्द्रसिंह देवल ने बताया कि भीण्डर निवासी वकील मोहम्मद फारूख पिता नूर मोहम्मद पर भीण्डर निवासी इमरान पिता अयूब खान ने देशी कट्टे से फायर किया था। घटना के बाद मुख्य आरोपी इमरान पठान को गिरफ्तार कर पुलिस ने दो दिन के रिमाण्ड में फायरिंग में उपयोग लाए गए देशी कट्टे को जब्त किया था। इसके बाद शुक्रवार को न्यायालय में पेश कर दो दिन का पुलिस रिमाण्ड बढ़ाया गया। सह आरोपी भीण्डर निवासी इकबाल पठान पिता लतीफ खान पठान व मोहम्मद शेर पिता अब्दुल सत्तार मंसूरी को भी न्यायालय में पेश किया जिनको कानोड़ जेल भेज दिया।

उधारी वसूली के लिए करना था फायर
पुलिस रिमाण्ड में फायरिंग के मुख्य आरोपी इमरान पठान ने बताया कि भीण्डर निवासी आरिफ से वह 6 लाख रूपये मांगता था। उसमें से 50 हजार रूपये आरिफ दे चुका था। इसके बाद बाकी रहे 5.50 लाख के लिए काफी दिन से इमरान को दौड़ा रहा था। इसको लेकर इमरान ने डराने के लिए फायरिंग करने की सोची। इसके लिए उसनें एक देशी कट्टा लाकर रविवार को चिकित्सालय के बाहर पहुंचा। वहां पर आरिफ खड़ा था उसके साथ वकील मोहम्मद फारूख भी खड़ा था। इस दौरान इमरान ने पहुंच कर देशी कट्टा निकालते हुए आरिफ पर फायरिंग की लेकिन गलती से वह वकील मोहम्मद फारूख के पैर में लग गई। इसके बाद भी आरिफ पर फायर करने के लिए तीसरा फायर किया लेकिन वह फायर हवा में चला गया। इसके बाद इमरान व उसके साथी भागने में सफल हो गए। वहीं पुलिस अब गहनता से इमरान से देशी कट्टा कहां से खरीदा उसकी पूछताछ करेगी।

madhulika singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned