VIDEO : चाय बेचने वाला दस लाख का सूट पहन सकता तो किसान का बेटा जिंस क्यों नहीं पहन सकता : मोहन प्रकाश

उदयपुर आए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता

By: Mukesh Kumar Hinger

Updated: 09 Jan 2021, 11:51 PM IST

मुकेश हिंगड़ / उदयपुर. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता मोहन प्रकाश ने कहा कि केन्द्र में ये सरकार जब से आई तब से सनक से फैसला लेती आई है और उसके परिणाम की समीक्षा बाद में करते है। जिस विषय पर फैसला लेते कभी उससे जुड़े विशेषज्ञों से राय नहीं करते है, जिनसे जुड़ा मामला है उनसे राय से नहीं करते है। नोटबंदी से लेकर जीएसटी के फैसले सबके सामने है, तत्काल लागू तो कर दिए लेकिन 100 से ज्यादा संशोधन करने पड़े।
वे शनिवार शाम को उदयपुर के सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि चाय बेचने वाला दस लाख का सूट पहन सकता तो किसान का बेटा जिंस क्यों नहीं पहन सकता है, भाजपा के लोगों को उसके के परिवार के बच्चों को जिंस पहनना भी खटकता है।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी से लेकर दुनिया के एक्सपर्ट कोरोना को लेकर चिंतित थे लेकिन मोदीजी ने कहा 21 दिन में कोरोना से जीत लेंगे, सबसे थाली बजाई, ताली बजाई व मोमबती जलाई पर हुआ क्या है यह हमारे सामने है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने रेल, हवाई अड्डा, एलआईसी सब बेच रही है, जो सरकारी उपक्रम मुनाफे में है उनको बेच रहे है, सबसे बड़ी बात यह है कि उनको खरीदने वाला सरकार से ही लोन लेकर खरीद रहा है, देश को पंसारी की दुकान बना दी है।

पूरे मेवाड़ में कांग्रेस को संभालने का जिम्मा मालवीया को दिया

सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने बताया कि 15 जनवरी को किसान अधिकार दिवस के तहत आयोजन प्रदेश में होंगे और 10 जनवरी को निम्बाहेड़ा में किसान सम्मेलन होगा जिसे मोहन प्रकाश संबोधित करेंगे।

Congress
Show More
Mukesh Kumar Hinger Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned