scriptदूसरे चरण में माकन आएंगे मेवाड़ ! | ajay maken in rajasthan congress feedback, come mewar in udaipur | Patrika News

दूसरे चरण में माकन आएंगे मेवाड़ !

locationउदयपुरPublished: Sep 03, 2020 09:38:14 am

Submitted by:

Mukesh Hingar

कांग्रेस के स्थानीय नेताओं में सुगबुगाहट शुरू

ajay_maken.jpg

ajay maken

मुकेश हिंगड़ / उदयपुर. प्रदेश कांग्रेस के नए प्रभारी अजय माकन की राजस्थान में संभाग में कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं के बीच चिंतन-मनन को लेकर प्रस्तावित कार्यक्रम के दूसरे चरण में वे मेवाड़ आ सकते है। वैसे अभी अधिकृत कार्यक्रम जारी नहीं हुआ है लेकिन कांग्रेस के स्थानीय नेताओं में सुगबुगाहट शुरू हो गई है। वैसे पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के निधन से माकन की संभाग यात्रा एक सप्ताह के लिए स्थगित हो गई है।
माकन की यात्रा को लेकर पहले चरण की संभाग यात्रा पूरी होने के बाद दूसरे चरण की यात्रा को लेकर कार्यक्रम बनाया जा रहा है। कांग्रेस सूत्रों के अनुसार दूसरे चरण में माकन मेवाड़ के कांग्रेसजनों के बीच होंगे। वे उदयपुर संभाग मुख्यालय पर संभाग के कांग्रेस नेताओं के बीच मंथन करेंगे, वैसे इसमें चर्चा के साथ संभाग के नेताओं से भी परिचय भी हो जाएगा। कांग्रेस के बड़े नेताओं का कहना है कि अभी तो माकन की यात्रा का कोई कार्यक्रम नहीं बना है लेकिन कांग्रेस नेताओं के बीच यात्रा को लेकर सुगबुगाहट शुरू हो गई है।

कोई अध्यक्ष बनना चाहता तो कोई पार्षद
कांग्रेस में अभी कामत की यात्रा को लेकर नेताओं व कार्यकर्ताओं में जोश भी है क्योंकि कांग्रेस की राजनीति में पिछले दिनों प्रदेश में हुए राजनीतिक ड्रामा खत्म होने से पहले जिलाध्यक्षों व कार्यकारिणी को भंग होने से इन पदों को फिर से भरने को लेकर दावेदारी सामने है। मेवाड़ में कांग्रेस जिलाध्यक्ष बनने, नगर निगम उदयपुर में नेता प्रतिपक्ष से लेकर मनोनीत पार्षदों को लेकर भी सभी अपनी ताकत दिखाना चाहते है। वैसे माकन के कार्यक्रम में किन-किन नेताओं को बुलाया जाएगा यह तब यह होगा जब उनके कार्यक्रम की तिथि तय होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो