अमित शाह ‘ब्लेक कॉफी’ पीते, मंच पर व्यवस्था पूरी रखे

अमित शाह ‘ब्लेक कॉफी’ पीते, मंच पर व्यवस्था पूरी रखे

Mukesh Hingar | Publish: Sep, 18 2018 08:00:00 AM (IST) Udaipur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

मुकेश हिंगड़ / उदयपुर. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह उदयपुर आज उदयपुर आ रहे, भाजपा उनकी यात्रा को लेकर दिन-रात लगी हुई है। जिनको जो जिम्मेदारी बांटी उसमें लगे है। शाह को क्या पसंद है और क्या नहीं इसका भी इस यात्रा में पूरा ख्याल रखा जा रहा है। फतह स्कूल के मंच पर शाह चाय-कॉफी ले या नहीं लेकिन उनके लिए ‘ब्लेक कॉफी’ की व्यवस्था जरूर की जाए। शाह की यात्रा को लेकर उनके आने से जाने तक को लेकर हर व्यवस्था के लिए जिम्मेदारी बांटी गई और सबको जिम्मेदारी का पूरा ध्यान रखने की याद तीनों कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया ने सोमवार को फतह स्कूल के सभा स्थल पर दिलाई। जनजाति सम्मेलन की तैयारियों के दौरान ही पांडाल के नीचे ही कटारिया ने पार्टी नेताओं और प्रभारियों को जिम्मेदारियों को लेकर जानकारी लेते हुए कहा कि किसी भी प्रकार की कोई कमी या लापरवाही नहीं रहे। कटारिया ने कहा कि शाह ‘ब्लेक कॉफी’ पीते है इसलिए मंच पर उसकी व्यवस्था रहे लेकिन साथ के साथ चाय का भी प्रबंध रहे, इसके लिए जिम्मेदार पूरा ख्याल रखे। कटारिया ने पार्टी नेताओं को शाह के तीनों स्थल पर प्रवेश, पार्किंग से लेकर कई बिन्दुओं पर जानकारी लेते हुए कई निर्देश दिए। बैठक में भाजपा नेता प्रमोद सामर, पारस सिंघवी, मनोहर चौधरी, किरण जैन, डॉ. गीता पटेल, अतुल चंडालिया, गजेन्द्र भंडारी, चंचल कुमार अग्रवाल आदि उपस्थित थे। पार्टी ने शहर जिलाध्यक्ष दिनेश भट्ट एवं एवं देहात अध्यक्ष गुणवंतसिंह झाला के नेतृत्व में कई समितियों का गठन किया भाजपा ने शहर के विभिन्न चौराहों व मार्गों को भाजपा के बैनर, झण्डों से सजाया जा रहा है। साथ के साथ जहां-जहां शाह के कार्यक्रम है वहां पर साफ-सफाई की गई।

सोशल मीडिया वॉलेंटियर मीट की तैयारियां

सोशल मीडिया वॉलेंटियर मीट को लेकर सुखाडिय़ा रंगमंच पर जाकर भी कटारिया ने जायजा लिया। भाजपा आईटी विभाग के प्रदेश संयोजक अविनाश जोशी ने बताया कि ऑनलाइन पंजीकरण के अंतिम दिन सोमवार को बड़ी संख्या में पंजीयन हुए।

READ MORE : उदयपुर में नाराज भाजपा नेताओं ने कहा, कटारिया है तब तक नहीं जाएंगे पार्टी में

विधि प्रकोष्ठ भी सक्रिय
कोर्ट परिसर में विधि प्रकोष्ठ से जुड़े अधिवक्ताओं की बैठक हुई। अधिवक्ता अशोक सिंघवी ने बताया कि बैठक में भाजपा आई टी प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक अविनाश जोशी, बार अध्यक्ष रामकृपा शर्मा,युवा मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष गजपाल सिंह राठौड़, विधि प्रकोष्ठ प्रदेश सह संयोजक अशोक सिंघवी, गिरिजाशंकर मेहता शाह के कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर जिम्मेदारियां दी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned