युवक का अपहरण के बाद हत्या, लोगों में गुस्सा बरकरार, सड़क पर उतरे लोग

युवक का अपहरण के बाद हत्या, लोगों में गुस्सा बरकरार, सड़क पर उतरे लोग

Surendra Singh Rao | Publish: Jul, 14 2019 02:06:20 AM (IST) | Updated: Jul, 14 2019 12:46:43 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

पीलादर के युवक का अपहरण के बाद हत्या murder of young man की घटना से लोगों में आक्रोश है। शनिवार को सैकड़ों समाजजन लामबंद हो गए। वे सराड़ा मुख्यालय पहुंंचे व तहसीलदार डाया लाल डामोर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। साथ ही चेतावनी दी कि २४ घण्टे में पूरे मामले में खुलासा नहीं करने पर उग्र आन्दोलन किया जाएगा।

उदयपुर. सराड़ा. पीलादर के युवक का अपहरण के बाद हत्या murder की घटना से लोगों में आक्रोश है। शनिवार को सैकड़ों समाजजन लामबंद हो गए। वे सराड़ा मुख्यालय पहुंंचे व तहसीलदार डाया लाल डामोर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। साथ ही चेतावनी दी कि 24 घण्टे में पूरे मामले में खुलासा नहीं करने पर उग्र आन्दोलन किया जाएगा।


सुबह से ही लोगो में जबरदस्त आक्रोश दिखा। सैकड़ों की संख्या में युवा, बुजुर्ग, व बड़ी संख्या में पटेल समाज की महिलाओं सहित सर्व समाज के लोग चामुण्डा माताजी सर्कल चावण्ड से रैली के रूप में सराड़ा तहसील कार्यालय पहुंचे। हत्यारों को फांसी के नारे लगाते हुए प्रशासन के समक्ष आक्रोश जताया। ज्ञापन में बताया कि युवक की हत्या से समाज का हर वर्ग खासकर पटेल समाज आहत है। उन्होंने आरोप लगाया कि अपहरण की सूचना के बाद भी पुलिस तीन दिन तक आश्वासन देकर गुमराह करती रही।
इधर, ज्ञापन देकर लौटते समय तहसील परिसर के बाहर सड़क पर बैठी बड़ी संख्या में पटेल समाज की महिलाओं पर एक एमबीसी जवान ने कथित तौर पर अभद्र टिप्पणी कर दी, जिससे महिलाओं का गुस्सा भड़क गया। इससे वहां एक बारगी माहौल गर्मा गया। लोगों ने तहसील परिसर में ही पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरु कर दी। तहसील परिसर से बाहर निकली भीड़ फिर से तहसील परिसर में जमा हो गई। सराड़ा थानाधिकारी ने जवान के लिखित रिपोर्ट दर्ज करवाने पर कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद मामला शांत हुआ ।
प्रशासन ने भी ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि हत्याकांड का शीघ्र खुलासा करेंगे। इस मौके पर छप्पन क्षेत्र के डांगी समाज कातनवाड़ा, चावण्ड़, केजड़, डिगरी, झाड़ोल, धावडय़िा, अमरपुरा, पीलादर, सुरखंड खेड़ा, नावड़ा, बाणा, ढाकरड़ा सहित आसपास के गांवों के सैकड़ों की तादाद में महिला व पुरुष मौजूद थे। इस मौके पर अन्य समाजजनों ने भी डांगी समाज को पूरा सहयोग देने का आश्वासन दिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned