script

video : उदयपुर में गहलोत बोले, वसुंधरा की धमकी से नहीं डरते तो कटारिया मुख्यमंत्री होते, देखेंं और क्‍या कहा..

locationउदयपुरPublished: Jul 28, 2018 02:26:49 pm

Submitted by:

madhulika singh

www.patrika.com/rajasthan-news

ashok gehlot

गहलोत बोले, वसुंधरा की धमकी से नहीं डरते तो कटारिया मुख्यमंत्री होते

मुकेश हिंगड़ / उदयपुर. राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री व अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान के गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया उस समय वसुंधरा राजे की धमकी से नहीं डरते तो हो सकता वे आज मुख्यमंत्री होते। उदयपुर के सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में गहलोत ने कहा कि उस समय वसुंधरा राजे ने बीजेपी छोडऩे की धमकी क्या दी, कटारिया अटक गए वरना आज वे मुख्यमंत्री होते। कटारिया के मुख्यमंत्री होने को लेकर देखे पूरा वीडियो….

ये भी बोले कि आईपीएएस अफसर गृहमंत्री पर टिप्पणियां कर रहे

गहलोत ने कहा कि कटारिया के साथ जो दुव्र्यवहार किया जा रहा है फिर भी वे मंत्री पद लेकर बैठे हैंं, उन्होंने कहा कि कटारिया सिर्फ नाम के गृहमंत्री है, रिव्यू बैठक लेने का पुलिस मुख्यालय पर रिकार्ड बन गया है, आईपीएस अधिकारी कटारिया को लेकर क्या-क्या टिप्पणियां करते है इससे दु:ख होता है, गहलोत ने कहा कि कटारिया सीनियर नेता पर उनसे पुलिस अधिकारी इसलिए नहीं डरते कि सब कुछ सीएम के हाथों में है, कटारिया की कोई मानता नहीं। गहलोत ने यह भी कहा कि कभी कभी वे टीवी पर बोलते है तब उनका नया रूप सामने आता है, हमारे पर भी गलत टिप्पणी करते है यह अच्छी बात नहीं है, बाद में कटारिया कहते है गलती हो गई है।

उदयपुर भ्रष्‍टाचार का अड्डा बना
कटारिया ने शांत शहर उदयपुर में गैंगवार हो रहा है, कटारिया नालियों के उद्घाटन करने में लगे है। उन्होंने कहा कि उदयपुर भष्ट्राचार का अडडा बना है। उन्होंने जोर देकर कहा कि मै जो बोल रहा हूं वह सोच समझ कर बोल रहा हूं, नगर निगम, यूआईटी और प्रशासनिक अफसर क्या-क्या फैसला करते है यह कोई सोच नहीं सकता है। जनप्रतिनिधियों के मुंह पर ताले लगा रखे हैंं, जयपुर वालों का उदयपुर पर ध्यान जाता नहीं है।
READ MORE : video : उदयपुर में अशोक गहलोत ने वसुंधरा की सुराज यात्रा को बताया कुराज और यात्रा का नाम बदलने की बताई ये वजह..


सीपी पर बोले कि राहुल तय करेंगे
सीपी जोशी की जिम्मेदारी के सवाल पर बोले कि वह तो राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी व हाईकमान तय करेगा। वैसे सभी को जिम्मेदारी मिलती है, उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी कहती है कि सबको सब्र रखना चाहिए, सबका नंबर आता है, सीपी की ही बात नहीं कोई भी हो सबके लिए यह बात है।

ट्रेंडिंग वीडियो