scriptभाजपा का आरोप : कांग्रेस ने धरने के नाम पर तोड़ा कानून, नियमो की उड़ाई धज्जिया | ashok gehlot-political-drama-rajasthan, congress, bjp, udaipur news | Patrika News

भाजपा का आरोप : कांग्रेस ने धरने के नाम पर तोड़ा कानून, नियमो की उड़ाई धज्जिया

locationउदयपुरPublished: Jul 25, 2020 08:49:29 pm

Submitted by:

Mukesh Hingar

भाजपा ने कहा कार्रवाई हो

bjp-congress

bjp-congress

उदयपुर . भारतीय जनता पार्टी शहर जिला उदयपुर ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने शनिवार को धरने और प्रदर्शन करके कोविड-19 कोरोना महामारी के के लिए बने नियमों और कानूनों की धज्जियां उड़ाई है। पार्टी ने इसकी निंदा करती हुए इस प्रकार की कानून की अवहेलना करने वालों के प्रति कार्रवाई की मांग की।
भाजपा शहर जिलाध्यक्ष रविंद्र श्रीमाली, राष्ट्रीय परिषद सदस्य ताराचंद जैन, पूर्व प्रदेश मंत्री एवं कार्यक्रम संभाग प्रभारी प्रमोद सामर, शहर जिला महामंत्री डॉ किरण जैन, गजपाल सिंह राठौड़, मनोज मेघवाल ने एक बयान जारी कर उदयपुर जिला कलक्ट्री पर कांग्रेस पार्टी द्वारा दिये गए धरने की निंदा की है और कहां की कोविड-19 के चलते जहां एक और धारा 144 लगी हुई है प्रशासन ने किस बूते पर धरने प्रदर्शन की स्वीकृति प्रदान की गई। श्रीमाली ने कहा कि जहां पर एक और शहर में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या में वृद्धि हो रही है, प्रशासन स्वयं शहर में व्यापारियों को जल्दी दुकान बंद करने की अपील कर रहा है, सप्ताह में 1 दिन लॉकडाउन करने का सुझाव भी प्रशासन की तरफ से दिया जा रहा है ऐसे समय में जब आपात स्थिति बनी हुई है तब सरकार के तंत्र पर कांग्रेस पार्टी का दबाव बनाकर जबरन धरने—प्रदर्शन कार्यक्रम का आयोजन करना किसी भी सूरत में व्यवहारिक नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो