script

एमएलए गजेन्द्र शक्तावत बोले : वल्लभनगर में जो उतावले हो गए उनको कहना चाहता हूं, मै कांग्रेस से गया नहीं हूं

locationउदयपुरPublished: Aug 12, 2020 12:16:55 pm

Submitted by:

Mukesh Hingar

बाड़ेबंदी से आए वल्लभनगर विधायक शक्तावत बोले परिवार ने खून-पसीना बहाया पार्टी के लिए
शक्तावत से विस्तृत बातचीत पढ़े

पायलट—शक्तावत

पायलट—शक्तावत

मुकेश हिंगड़ / उदयपुर. मै कुछ दिनों के लिए वल्लभनगर से गया क्या हूं यहां कुछ लोग उतावले हो गए है। मै उनको कहना चाहता हूं कि मै कांग्रेस पार्टी से नहीं गया हूं। इस पार्टी के लिए हमारे परिवार ने खून-पसीना बहाया है उस पार्टी को कैसे छोड़ देंगे। ऐसे लोग ख्वाब देखना छोड़ दें।
यह बात वल्लभनगर विधायक गजेन्द्रसिंह शक्तावत ने सचिन पायलट कैम्प से जयपुर आने के बाद दूरभाष पर पत्रिका से बातचीत में कहीं। उन्होंने कहा कि मै इस पार्टी को कैसे छोड़ सकता हूं, जिस पार्टी को हमारे पिताजी स्व. गुलाबसिंह शक्तावत से लेकर परिवार सिंचता आया है, पार्टी के लिए दिन-रात काम किया है। वे बोले मै पायलट के साथ क्या गया कुछ लोगों को वल्लभनगर में लगा कि मै तो कांग्रेस से बाहर हो गया हूं, ऐसा नहीं है, हमारी लड़ाई गुड गवर्नेस की थी न कि पार्टी से। उन्होंने तल्ख शब्दों में कहा कि वल्लभनगर में कुछ लोगों ने नए कुर्ता-पजामे सिला दिए, उनका कोई वजूद नहीं है, ऐसे लोगों के लिए ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहता हूं।

गहलोत तो सम्मानिय है, लड़ाई हमारे मुद्दों की
शक्तावत ने कहा कि हमारी लड़ाई गहलोत से नहीं है, हमारी लड़ाई चुनाव से पहले किए वायदों को पूरा करने से लेकर है। मंत्री जयपुर में बैठते और नौकरशाही हावी हो रही है। जनता दुखी है। विधायकों के फोन उनके विधानसभा क्षेत्र के अफसर फोन नहीं उठाए फिर क्या मतलब रह जाता है। पार्टी हाईकमान ने हमे आश्वस्त किया है कि हमारी जो मांग है, जो बातें हमने कही है उस पर काम किया जाएगा। हमे भविष्य की चिंता थी, अगर ऐसा ही रहा तो आगे राज आएगा या नहीं, इसलिए हमने समय रहते दिल्ली में हाईकमान तक अपनी बात पहुंचाई है। शक्तावत बोले विधानसभा सत्र के बाद वे वल्लभनगर आएंगे।
mla_gs_2.jpg
कुबेर सिंह खुलकर सामने आए

उल्लेखनीय है कि शक्तावत के पायलट कैम्प में जाने के बाद जैसे ही मंत्रियों व पीसीसी अध्यक्ष को हटाया तो वल्लभनगर में राजनीति में एकाएक उबाल आ गया। शक्तावत के रिश्तेदार कुबेर सिंह चावड़ा खुलकर सामने आए। उन्होंने केदारिया में महादेवजी का अभिषेक किया और बाद में सदï्बुद्धि यज्ञ तक किया। कुबेरसिंह ने विधानसभा चुनाव में दावेदारी करते हुए पार्टी से टिकट मांगा था।

ट्रेंडिंग वीडियो