गहलोत-पायलट की शपथ के बाद उदयपुर में जश्र

गहलोत-पायलट की शपथ के बाद उदयपुर में जश्र

Mukesh Hingar | Updated: 17 Dec 2018, 08:56:43 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

उदयपुर. जयपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के शपथ लेने पर उदयपुर में कांग्रेसजनों ने खुशी जाहिर की। गिर्वा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी और हिरणमगरी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने सोमवार को खुशी जाहिर की।

READ MORE : video : हाड़़ गला देने वाली ठंड से कांपा मेवाड़, उदयपुर में पारा लुढ़़ककर पहुंचा 3.9 डिग्री

हिरण मगरी सेक्टर चार के चौराहा पर ग्रामीण परिवेश में थाली-मांदल पर कार्यकर्ताओं न झुमते हुए खुशी जाहिर की। इस दौरान आतिशबाजी करने के साथ ही एक-दूसरे को मिठाई खिलाई गई। हिरण मगरी ब्लॉक के अध्यक्ष लक्ष्मी लाल मेघवाल, गिर्वा ब्लॉक के महासचिव विष्णु पटेल, हिरण मगरी ब्लॉक के महासचिव लोकेश गौड़, पार्षद अमिता गौड़, वार्ड अध्यक्ष बाबूलाल बंजारा, मनवाखेड़ा ग्राम पंचायत के वार्ड पंच मोडीराम, नारायण डांगी, प्रकाश पटेल, प्रमोद माहेश्वरी, प्रकाश श्रीमाल, प्रेमचंद पटेल, राजेश पंवार, मनोज बंसल आदि ने जश्न मनाया।

READ MORE : Western Region Inter University Tennis Competition : गुजरात, महाराष्ट्र की टीमें जीतींं

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned